BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा
BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)में पारस छाबड़ा अक्सर अपने फ्लर्ट और लड़ाईयों की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में असीम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ जमकर लड़ते दिखाई दिए थे। इस दौरान इन दोनों ने ही एक दूसरे को खूब गालियां दी गयी है। इतना ही नहीं इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि, पारस ने तो असीम के ऊपर थूक तक दिया था। इस बीच बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा का इमोशनल साइड भी देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पारस छाबड़ा अपने पिता के बारे में बात करते हुए इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, क्रिसयम के मौके पर बिग बॉस सभी घरवालों को उनकी फैमिली की एक वीडियो तोहफे में देने वाले हैं। ऐसे में सब लोगों को इस बात का इंतजार है कि, उनके घर से किसका संदेश आने वाला है। इस बीच पारस छाबड़ा अपने पिता को याद करते नजर आए। पारस छाबड़ा के पिता की मौत काफी समय पहले ही हो चुकी है। माहिरा शर्मा और आरती सिंह से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने बताया, मैं जब तीन साल का था तभी मेरे पिता की मौत हो गई थी। मैं अक्सर उनको बहुत याद करता हूं। मेरे पिता नहीं है तभी मैं चाहता हूं कि, बिग बॉस के घर में मेरी मां मुझसे मिलने आए। ये बात सुनकर माहिरा शर्मा ने बोला कि, पारस तेरी मम्मी को तो जरुर आना चाहिए।

पारस छाबड़ा के पिता की मौत काफी समय पहले ही हो चुकी है। माहिरा शर्मा और आरती सिंह से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने बताया, मैं जब तीन साल का था तभी मेरे पिता की मौत हो गई थी। मैं अक्सर उनको बहुत याद करता हूं। मेरे पिता नहीं है तभी मैं चाहता हूं कि, बिग बॉस के घर में मेरी मां मुझसे मिलने आए। ये बात सुनकर माहिरा शर्मा ने बोला कि, पारस तेरी मम्मी को तो जरुर आना चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में पारस छाबड़ा बताते दिख रहे हैं कि, पिता के न होने की वजह से ही वह कई मामलों में काफी गंभीर हो जाते हैं। वैसे मानना ही पड़ेगा कि, भले ही पारस छाबड़ा ने अपने पिता को न देखा हो लेकिन वह अपने पिता को बहुत प्यार करते हैं। 

नायरा के प्यार में पागल कार्तिक साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

BB13 : शो के पीछे चुप कर रहा है सिद्धार्थ की मदद, जानिये कौन है वो शख्स

Google ने किया बेहद खास डूडल से अपने सभी उपभोक्ताओं को क्रिसमस पर विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -