कॉमनवेल्थ गेम्स: वेबसाइट पर सुशील कुमार का नाम दर्ज नहीं
कॉमनवेल्थ गेम्स: वेबसाइट पर सुशील कुमार का नाम दर्ज नहीं
Share:

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कॉस्ट में 4 से 15 अप्रैल तक राष्ट्रमंडल खेलों का 21वां संस्करण आयोजित किया जाना है. कॉमनवेल्थ गेम्स की आधिकारिक वेबसाइट से भारतीय पहलवान सुशील कुमार का नाम नदारद है. यह वाकया ऐसे समय में हुआ जब कॉमनवेल्थ गेम्स के उद्घाटन में अब थोड़ा ही समय बचा है. दो बार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का नाम न होने से हर कोई हैरान है. अब लिस्ट में अपना नाम देखने के लिए सुशील कुमार को अगले शुक्रवार तक इंतजार करना होगा.

हालांकि इस मामले में भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने अपनी सफाई दी है. दरअसल आईओए के अधिकारियों का कहना है कि वे इस पूरे मामले से अनजान थे. अब यह मामला सामने आने के बाद इसे समिति के सामने उठाया जाएगा. इससे पहले कॉमनवेल्थ की तैयारियों में जुटे सुशील कुमार को डब्लूएफआई अधिकारियों को कई बार फोन कॉल करने पड़े. 

राष्ट्रमंडल खेल का अपना इतिहास रहा है और ये खेल की दुनिया में अद्वितीय हैं, क्योंकि यह राष्ट्रमंडल देशों के ऐतिहासिक संबंधों पर आधारित है, जो कि एशियाई, अफ्रीकी और अन्य देशों की एकजुटता का प्रतिक भी समझे जाते है. 2018 राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन इस बार ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कॉस्ट में 4 से 15 अप्रैल तक किया जा रहा है. राष्ट्रमंडल खेलों के 2014 के पिछले संस्करण में, भारत कुल मिलाकर 64 पदक (15 स्वर्ण, 30 रजत, 1 9 कांस्य) के साथ पांचवें स्थान पर रहा था. 2018 में राष्ट्रमंडल खेलों का  21वां संस्करण है.

संतोष ट्रॉफी: केरल और बंगाल को फाइनल का इंतजार

अनुराग ठाकुर खेलेंगे हॉकी में नई पारी

मिचेल स्टार्क IPL2018 से बाहर हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -