मिचेल स्टार्क IPL2018 से बाहर हुए
मिचेल स्टार्क IPL2018 से बाहर हुए
Share:

आईपीएल 2018 में KKR से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क बाहर हो गए है. अगले महीने शुरू होने वाले आईपीएल 2018 से स्टार्क साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान चोटिल हो जाने के कारण बाहर हुए है. स्टार्क के दाहिने पैर में स्ट्रेस फ्रेक्चर हुआ है, जिसके बाद वो जारी चौथे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. स्टार्क की चोट कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा झटका है.

केकेआर ने जनवरी में हुई नीलामी के दौरान स्टार्क को 9.4 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने बताया कि स्टार्क चोट के बावजूद टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बने हुए थे. अब इस चोट की वजह से स्टार्क लगातार तीसरी बार आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. मिचेल स्टार्क ने आखिरी बार साल 2015 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल का प्लेऑफ मैच खेला था. ज़्यादातर मामलों में स्ट्रेस फ्रेक्चर को ठीक होने में 6 से 8 हफ्ते लग जाते हैं.

लेकिन स्टार्क कब वापसी कर पाएंगे ये साफ नहीं है. केकेआर की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. इसके साथ पिछले हफ्ते में आईपीएल से बाहर होने वाले स्टार्क तीसरे खिलाडी है. इससे पहले स्टीव स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स और डेविड वार्नर को सनराइजर हैदराबाद के द्वारा बाल टैंपरिंग के चलते उन्हें IPL2018 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

स्मिथ के आसुओं पर सचिन की सहानुभूति

IPL2018 का सबसे सस्ता कप्तान कौन ?

इन्होंने बनाए IPL के पांच सबसे तेज शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -