यूरोप के आयुक्त मारिया गेब्रियल को हुआ कोरोना
यूरोप के आयुक्त मारिया गेब्रियल को हुआ कोरोना
Share:

कोरोना वायरस के मामले यूरोप में लगातार बढ़ रहे हैं और यहां तक कि संयुक्त राष्ट्र ने काउंटी के घातक वायरस के लिए बड़े पैमाने पर वृद्धि के बारे में चेतावनी जारी की है। इस पंक्ति में, यूरोपीय संघ के आयुक्त मारिया गेब्रियल ने हाल ही में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उसने शनिवार को ब्रूसेल्स के पहले शीर्ष अधिकारी के रूप में यह जानकारी दी कि उसने कोरोनोवायरस को पकड़ लिया है। अनुसंधान और नवाचार के लिए यूरोपीय संघ के आयुक्त गेब्रियल ने सोमवार को पहले घोषणा की थी कि उनकी टीम के एक सदस्य ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें अलग कर दिया है।

 

"सोमवार को पहली रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद फिर टेस्ट किया गया था, जिसमे वह पॉजिटिव पाए गए, वहीं गेब्रियल ने कहा, जो वर्तमान में 27-सदस्यीय यूरोपीय संघ के कार्यकारी के लिए बुल्गारिया का प्रतिनिधि है। "मैं सोमवार से ही आत्म-अलगाव में हूं और घर पर ही रहकर, स्थापित नियमों का पालन कर रही हूं। अपने आप को स्वस्थ रखें और सुरक्षित रहें!" उसने कहा कि उसने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से खबर दी।

यूरोपीय संघ आयोग का मुख्यालय बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स में है, जो वर्तमान में वायरस और मैड्रिड और पेरिस के साथ यूरोप में सबसे खराब शहरों में से एक है। आयोग के अध्यक्ष उर्सुला वॉन डेर लेयन ने सोमवार को एक सकारात्मक मामले के साथ निकट संपर्क के बाद आत्म-अलगाव में चले गए, लेकिन उनके दो परीक्षण नकारात्मक आए। पिछले महीने यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष, चार्ल्स मिशेल को एक यूरोपीय गार्ड के शिखर सम्मेलन में देरी के लिए मजबूर किया गया था, जब उनकी टीम में एक सुरक्षा गार्ड ने सकारात्मक परीक्षण किया था।

बस संगठित हो जाओ और सबको वोट दो: ग्रेटा थुनबर्ग

पश्चिम फ्रांस में माइक्रोलाइट विमान हुआ क्रेश

कोलंबिया में कोरोना के मामलों में हुई भारी वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -