कोलंबिया में कोरोना के मामलों में हुई भारी वृद्धि
कोलंबिया में कोरोना के मामलों में हुई भारी वृद्धि
Share:

दुनिया में हर दिन कोरोनोवायरस के मामलों की वजह से कई लोगों की जान जा रही हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, कोलंबिया में, कोरोनावायरस शनिवार को 900,000 से ऊपर हो गया, COVID-19 से मृत्यु दर 27,700 पर रुक गई। एंडियन देश में स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, वायरस के 902,747 मामले हैं, जिनमें 27,660 मौतों की सूचना है। सक्रिय मामलों की गिनती 89,925 है।

कोलंबिया देश ने मार्च में पांच महीने से अधिक का लॉकडाउन शुरू किया। देश ने सितंबर में बहुत कम "चयनात्मक" संगरोध शुरू किया जो रेस्तरां और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में भोजन की अनुमति देता है। यह अक्टूबर के अंत तक चलने वाला है। संघर्ष और अन्य बड़े कार्यक्रम बंद रहते हैं और अप्रवासियों के लिए भूमि और पानी की सीमाएँ बंद हो जाती हैं। बोगोटा में गहन देखभाल इकाइयां, कोलंबिया के लगभग एक तिहाई मामलों में, स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार लगभग 64% क्षमता पर हैं।

चीन में पिछले साल के अंत में दर्ज होने के बाद से, COVID-19 दुनिया भर में फैल गया है और विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा एक महामारी के रूप में नामित किया गया है। हालांकि, परीक्षण में अंतर का मतलब है कि कुछ देशों के लिए मामलों की संख्या को समझा जा सकता है। जाहिर है, बड़े देशों में मामलों की संख्या और मौतों की संख्या अधिक होती है। लेकिन खेल के कई अन्य कारक भी रहे हैं, क्योंकि यह बीमारी बुजुर्ग लोगों के लिए अधिक खतरनाक है।

पश्चिम फ्रांस में माइक्रोलाइट विमान हुआ क्रेश

जो बिडेन ने नागरिकों को वोट देने के लिए किया मंजूर, की ये अपील

लड़कियां है जीवन का सार, इन्हे न समझे कलंक या पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -