पश्चिम फ्रांस में माइक्रोलाइट विमान हुआ क्रेश
पश्चिम फ्रांस में माइक्रोलाइट विमान हुआ क्रेश
Share:

बीत कई दिनों से लगातार घटनाओं के मामले बढ़ते ही जा रहे है, और इन्हीं घटनाओं के बीच एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है, वहीं  फ्रांस में एक ही पंक्ति में, माइक्रोलाइट विमानों के बीच गंभीर टक्कर हुई, जिसके बाद दोनों विमान क्षितग्रस्त हो गए और उसमे मौजूद कई लोगों की जान भी चली गई,  जंहा इस बात का पता चला है कि शनिवार को एक पर्यटक विमान और एक माइक्रोलाइट विमान पश्चिमी फ्रांस में टकरा गए, और उनकी इस टक्कर के बाद उसमें सवार 5 लोगों की जान चली गई। 

स्थानीय सरकारी अधिकारी ने कहा, "(माइक्रोलाइट) एक निर्जन क्षेत्र में कई सौ मीटर की दूरी पर (डीए 40) किसी और को नुकसान पहुंचाए बिना ही एक घर के पास वाले ग्राऊंड में उतारा गया।" उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे में पहले ही 5 लोगों ने अपनी जान खो दी है।" वहीं इस बात का पता चला है कि हादसे के दौरान विमान में लगी आग पर काबू पाने के लिए 50 अग्निशामक को बुलाया गया है.  मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि 30 अग्निशामक को घटना स्थल पर भेजा गया ताकि वह वहां जाकर आग पर काबू पा सके।

अधिकारियों को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है, "प्लेन को ट्रैक करने के लिए पहले ल्योन के एयर इमरजेंसी स्टाफ को लाया गया था।" पीड़ितों की पहचान या टकराव के कारणों के बारे में अब तक कोई विवरण जारी नहीं किया गया है। लोकेस में पुलिस ने दुर्घटना की जांच की। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जो बिडेन ने नागरिकों को वोट देने के लिए किया मंजूर, की ये अपील

लड़कियां है जीवन का सार, इन्हे न समझे कलंक या पाप

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -