'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद होने से बॉलीवुड स्टार्स है नाराज

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद होने से बॉलीवुड स्टार्स है नाराज

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो बंद होने के कारण बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख़ खान और बाकी कलाकार बहुत दुखी है. बॉलीवुड के अधिकतर कलाकार ये शो आगे भी और देखना चाहते थे. वे नही चाहते थे कि यह शो बंद हो. सभी कलाकारों ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लॉन्च के समय इस बारे में बात की थी. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो 17 जनवरी से बंद होने वाला है.

शाहरुख़ खान ने कपिल शर्मा के बारे में कहा है कि वे बहुत ही प्रतिभावान व्यक्ति है. कपिल शर्मा ने इस सीरियल के अलावा 'किस किसको प्यार करू' जैसी फिल्म में भी बहुत अच्छा अभिनय किया है. शाहरुख़ खान ने ये भी कहा है कि कपिल सबका मनोरंजन करने के लिए जल्दी ही एक अच्छा शो लेकर आएंगे. अभिनेता फरहान अख्तर को भी यह शो बंद होने का बहुत दुख है.

उन्होंने कहा कि उन्हें तो इस बात पर यकीन ही नही हो रहा है कि यह शो बंद होने वाला है. फरहान अख्तर ने कपिल की भलाई के लिए कामना की है. कपिल अपने नए शो के साथ दूसरे चेनल पर आने की योजना बना रहे है. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि वे अपने नए शो के साथ आना चाहते है इसलिए अभी थोड़े समय के लिए उन्होंने ब्रेक ले लिया है. कपिल शर्मा एक सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक है.