क्या 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का होगा The एन्ड
क्या 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का होगा The एन्ड
Share:

मशहूर कॉमेडियन और टेलीविजन पर अपनी अदाकारी के चलते लोगो के दिलो पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाले टेलीविजन एक्टर कृष्णा अभिषेक जो की अभी हमे कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में लोगो को गुदगुदाते हुए नजर आ रहे है. खबरों के मुताबिक बता दे की कृष्णा हमे जल्द ही बॉलीवुड की एक अपकमिंग फिल्म जिसका नाम  'फुलटू-जुगाडू' में लीड रोल में प्ले करते दिखाई देंगे।

तथा इसके साथ साथ यह भी सुनने में आ रहा है कि कलर्स चैनल पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के शो की जगह लेने वाला शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' जल्द बंद हो सकता है। इस बाबत यह भी पता चला है कि शो के बंद करने का फैसला ऑडियंस की गिरती रेटिंग्स को ध्यान में रखकर लिया गया है।

अब मुकाबले के लिए मैदान में कपिल शर्मा भी उतर चुके हैं इसलिए गिरती रेटिंग्स को रोकने का कोई जरिया नहीं है. देखा जाए तो अभी हालफिलहाल जब यह बात कृष्णा से पूछी तो उन्होंने कहा कि यह सभी बातें पूरी तरह से निराधार है. कृष्णा ने साथ ही साथ यह भी कहा कि दूसरी पार्टी (कपिल शर्मा और उनकी टीम) ऐसी अफवाहें उड़ा रही है। इस तरह से कॉमेडियन  कृष्णा ने इस बात पर पुर्वन्त्रिके से विराम लगा दिया है कि हमारा यह शो किसी भी कीमत पर बंद नहीं होने वाला है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -