कई समय से लापता है यह मशहूर कॉमेडियन
कई समय से लापता है यह मशहूर कॉमेडियन
Share:

कॉमेडी की दुनिया में कई नाम हैं जो हमे हमेशा ही याद रहते हैं. उन्ही में एक नाम हैं कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर. कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीनों से लापता हैं उनका ना ही उनके घरवालों को पता हैं और ना ही उनके दोस्तों को. सिद्धार्थ को सभी सेल्फी मौसी और नसीर जैसे नामो की वजह से जानते है.

इन्हे आप सभी ने कई कॉमेडी शोज़ में देखा होगा, जैसे - ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस- चिंकपोकली टू चाइना’, ‘छोटे मियां बड़े मियां’, ‘लाफ्टर के फटके’, और ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ आदि. इन सभी शोज़ में अपने जलवे दिखाने वाले सिद्धार्थ इन दिनों कहाँ हैं कोई नहीं जानता. सिद्धार्थ के गायब होने की खबर उनके एक करीबी दोस्त ने सोशल साइट पर पोस्ट कर दी हैं.

जी हाँ उनके एक करीबी दोस्त ने एक पोस्ट में लिखा ”सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी और नसीर को याद कीजिए, यह लड़का पिछले 4 महीनों से लापता चल रहा है, इसे आखिरी दफा 18 नवंबर 2017 को देखा गया था. कोई नहीं जानता है कि वह कहां है? वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, कृपया उसका पता लगाने में मेरी मदद करें, इस पोस्ट को जितना ज्यादा हो सके आगे बढ़ाएं.” आप सभी को बता दें की यह पोस्ट अभी का नहीं बल्कि बुधवार (28 मार्च) का हैं तब से सिद्धार्थ की खोज चल रही हैं. सिद्धार्थ के दोस्त उनसे लगातार सम्पर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा हैं.

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की उनकी माँ के साथ ज्यादा अच्छे सम्बन्ध ना होने की वजह से उनकी माँ ने ही उन्हें गायब करवाया हैं. सिद्धार्थ की माँ की रूचि उनमे ना होकर उनके पैसो में रही थी. कई समय से सिद्धार्थ के माता-पिता भी गायब हो चुके हैं वे भी नजर नहीं आ रहे हैं. अब सभी इस बात की उम्मीद में हैं कि जल्द से जल्द सिद्धार्थ का पता चल जाए..

मंदाकिनी के अवतार में नजर आई 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट

टीवी शो 'बेपनाह' ने आते ही TRP List में लगाई पांचवे नंबर पर छलांग

इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगो ने कहा- कंकाल और टीबी की मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -