मंदाकिनी के अवतार में नजर आई 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट
मंदाकिनी के अवतार में नजर आई 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और साथ ही किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल गिजेल ठकराल अपनी तस्वीरों की वजह से हर समय सुर्खियां बटोरने में बनी रहती हैं.

गिजेल को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया हैं और उनके हॉट अंदाज की वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो वाकई में कमाल की हैं. इन तस्वीरों में वे पिंक बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं और साथ ही एक तस्वीर में उन्होंने वाइट साड़ी से अपने बदन को ढंक रखा हैं और पानी में नाहा रही हैं.

इन सभी तस्वीरों में वे बहुत ही लाजवाब नजर आ रही हैं. गिजेल अपने इंस्टाग्राम वाल पर आए दिन बहुत ही शानदार और आकर्षक तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. गिजेल को आप सभी ने फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाते हुए देखा ही होगा. इन्हे आप सभी ने फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' में देखा होगा, जहां पर इन्होने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन और आकर्षक अदाओं से लोगो को अपना दीवाना बनाया था.

इंस्टाग्राम पर इनके 280k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए ये 2,861 पोस्ट किए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. एक तस्वीर पिंक बिकिनी में शेयर कर इन्होने लिखा हैं When you feel bored of almost everything and everyone ..............u know it’s time for “CHANGE”.........by hoot #red #monokini #photoshoot #beauty #hot #sexy #model #actor #bollywood

बिग बॉस की गिजेल आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से माहौल गर्म करती हैं.

टीवी शो 'बेपनाह' ने आते ही TRP List में लगाई पांचवे नंबर पर छलांग

इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगो ने कहा- कंकाल और टीबी की मरीज

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाया मेकओवर, अब दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -