इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगो ने कहा- कंकाल और टीबी की मरीज
इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगो ने कहा- कंकाल और टीबी की मरीज
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना आम बात हो गई है. हाल ही में अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनका बेहद हॉट अवतार नजर आ रहा था. सोशल मीडिया यूज़र ने तनीषा के इस ग्लैमरस लुक की तारीफ करने के बजाए उनके ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल अजय देवगन की साली और काजोल की बहन तनीषा ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था जिसमें वो बहुत स्लिम नजर आ रही थी. तनीषा के फिगर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपना वजन बहुत कम कर लिया है. लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को तो बस मौका चाहिए होता है उन्हें तनीषा का ये अंदाज़ बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

लोगों ने तनीषा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बहुत ज्यादा स्किनी बताया. किसी ने उन्हें टीबी की मरीज कहा तो किसी ने तो हड्डी का ढांचा तक कह दिया. कुछ यूज़र्स ने तनीषा को फिट रहने की सलाह दी है.

वैसे पिछले कुछ समय से तनीषा अपनी फिटनेस और फिगर मेन्टेन करने पर बहुत ध्यान दे रही है. आपको बता दे 40 साल की तनीषा ने अब तक शादी नहीं की है. तनीषा फिल्म 'नील एंड निक्की' से फेमस हुई थी. कुछ दिन पहले ही वो कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में बतौर शामिल हुई थी.

गोल्डन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही यामी गौतम

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाया मेकओवर, अब दिखती है ऐसी

'अक्टूबर' का इमोशनल गाना 'तू ही तू' हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -