अरे वाह...कपिल के शो में नजर आएंगे मोदी
अरे वाह...कपिल के शो में नजर आएंगे मोदी
Share:

जल्द ही अब सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के नए शो 'द कपिल शर्मा शो' में अब राजनितिक हस्तियों को इसमें आमंत्रित करना चाहते है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अपने मशहूर टीवी शो में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक की दिग्गज हस्तियों को बुला चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा है कि वह अब अपने इस शो में मेहमान के रूप में नेताओ को भी आमंत्रित करना चाहते है.

अपनी इस चर्चा में कपिल ने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा है कि मेरी बड़ी तमन्ना है कि में अपने इस शो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बुलाऊ. मोदी को इस शो में लाने के बारे में कपिल ने आगे अपना तर्क दिया कि मुझे प्रधानमंत्री जी कि कहानी काफी प्रेरणादायी लगती है. कपिल ने कहा कि मैंने एलेन के शो पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को देखा था। यह शानदार है.

हमारे यहां भी लोगों से जुड़ने वाले नेता होने चाहिए। कपिल ने कहा कि यदि मोदी मेरे शो पर आते हैं तो हम राजनीति, दल आदि पर बात नहीं करेंगे। हम यह जानने का प्रयास करेंगे कि एक चाय बेचने वाला व्यक्ति किस प्रकार से इतना लंबा सफर तय करके हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बना. यह एक प्रेरक कहानी है। मैं उनसे बात करने की कोशिश करूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -