टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखा-दिखाकर परेशान हुआ कॉमेडियन तो निकाला ये जुगाड़
टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखा-दिखाकर परेशान हुआ कॉमेडियन तो निकाला ये जुगाड़
Share:

कोरोना संक्रमण का कहर अब कम हो गया है लेकिन फिर भी कुछ राज्य ऐसे हैं जहाँ यह मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में हर राज्य कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर दे रहा है। सभी राज्य यह चाहते हैं कि उनके यहाँ के लोग वैक्सीन लगवा ले। वहीं अब देश और विदेश में कई स्थानों की यात्रा के लिए टीकाकरण प्रमाणपत्र भी जरुरी हो गया है। इसे दिखाने के बाद ही कही एंट्री मिलती है। वैसे इन सभी के बीच अपना टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखा-दिखाकर एक कॉमेडियन परेशान हो गया, और अब उसने खुद को इस परेशानी से बचाने के लिए नया तरीका निकाला है।

जी दरअसल कॉमेडियन अतुल खत्री होटलों, हवाई अड्डों आदि पर लगातार अपना कोविड वैक्सीन प्रमाण पत्र दिखाने से थक चुके थे, इस वजह से उन्होंने इसे सभी के देखने के लिए और प्रमुखता से प्रदर्शित करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला। आप देख सकते हैं स्टैंड-अप कॉमेडियन ने सफेद टी-शर्ट पर ही अपना टीकाकरण प्रमाणपत्र छपवा डाला है। बीते रविवार को अपने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा लिखा, "चूंकि काम और यात्रा फिर से शुरू हो गई है और हवाई अड्डों, होटलों आदि पर अपना कोविड प्रमाणपत्र दिखा कर थक गया था – फिर ऐसा विचार किया।"

इसमें वह नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं टी-शर्ट में लिखा है, "कोविड -19 टीकाकरण के लिए अंतिम प्रमाणपत्र।" अब लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुंबईकर के लिए 15 अगस्त से लोकल ट्रेन में यात्रा करने के लिए ड्रेस कोड।" वहीं एक अन्य ने लिखा- ''कमाल का जुगाड़ है''। वैसे हम आपको बता दें कि मुंबई की लोकल ट्रेनें 15 अगस्त से पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों के लिए खुलेंगी।

अवैध रूप से कोविड-19 रोधी टीका बेच रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने किया खतरनाक काम, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

Pegasus मामले पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, कहा- सोशल मीडिया के मुद्दों पर बहस करने से बचें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -