ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने किया खतरनाक काम, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से बहुत प्यार करते हैं तथा आज भी उन्हें इंप्रेस करने के प्रयासों में लगे रहते हैं। यह बात उन्होंने स्वयं एक वीडियो में बताई। अभिनेता ने कहा कि कैसे वो शादी के इतने वर्षों पश्चात् भी ट्विंकल को खुश करने के प्रयासों में लगे रहते हैं। वही इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली मूवी बेल बॉटम को लेकर चर्चाओं में हैं। लंबे वक़्त के पश्चात् सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस मूवी को लेकर वह बहुत एक्साइटेड भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। ऐसे में इस मूवी की शूटिंग से संबंधित एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अक्षय कुमार अपनी वाईफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को खुश करने के लिए खूब वर्कआउट तथा ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। वही इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि कैसे 'बेल बॉटम' के सेट पर वाईफ ट्विंकल खन्ना को खुश करने के लिए वह बहुत मेहनत करते थे। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने प्रशंसकों से बोलते हैं, 'जब हमने जंगल के इस सीक्वेंस को शूट किया तो मेरी वाईफ सेट पर आई थीं। इसलिए मुझे अपनी सारी तरकीबें झोली से निकालनी पड़ीं क्योंकि 20 वर्ष पश्चात् मैं उन्हें खुश नहीं कर सकता, मगर मैं उन्हें खुश करना चाहता था।' 

अक्षय कुमार ने आगे बताया, 'मुझे सबसे अधिक चिन-अप्स करने पड़े क्योंकि और भी लड़के थे किन्तु मुझे उनसे अधिक करना था जिससे वह (ट्विंकल खन्ना) हमेशा मुझसे खुश रह सकें। वही इस पर ट्विंकल ने भी अपना उत्तर दिया है, उन्होंने अक्षय कुमार के वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे डर लगता है जब वो बिल्डिंग या प्लेन से कूदते हैं। उनके स्टंट से अधिक उन्हें आज तक कुछ नहीं हुआ यह बात मुझे सबसे अधिक खुश करती है।

करीना और करण जौहर के लाइव सेशन के दौरान हुई बड़ी गड़बड़, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार ने सबके सामने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, हुई सबकी बोलती बंद

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार फैंस से रूबरू होगी शिल्पा शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -