'मेरे साथ चलो, वरना चेहरे पर तेज़ाब फेंक दूंगा..', बीच सड़क पर महिला को धमकी देने वाला रहमान गिरफ्तार
'मेरे साथ चलो, वरना चेहरे पर तेज़ाब फेंक दूंगा..', बीच सड़क पर महिला को धमकी देने वाला रहमान गिरफ्तार
Share:

देहरादून: 9 अप्रैल को रहमान नाम के एक मुस्लिम युवक ने एक शादीशुदा महिला को उससे दोस्ती न करने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।  घटना उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के डालनवाला थाना क्षेत्र की है। उसने महिला को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाने की भी कोशिश की।  शुरुआत में उसने पीड़िता को अपना परिचय अमन के रूप में दिया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

28 मार्च को एक विवाहित महिला को व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से एक संदेश मिला जिसमें केवल "हैलो" लिखा था। जब प्रेषक की पहचान पूछी गई तो उस व्यक्ति ने अपना परिचय दुबई में एक रेस्तरां के मालिक अमन के रूप में दिया। अमन ने दावा किया कि उसने उसका मोबाइल नंबर उसके पड़ोसी के बच्चे से प्राप्त किया है। उसने उससे कहा कि वह अभी-अभी दुबई से देहरादून आया है और उस पर उससे दोस्ती करने के लिए दबाव डालने लगा, हालांकि, पीड़िता ने उसे मना कर दिया।

लेकिन आरोपी पर उसके इनकार का उस पर कोई असर नहीं हुआ और उसने उसे उससे बात करने के लिए मजबूर करने के लिए अपने हाथों की नसें काटकर खुद को मारने की धमकी भी दी। अंततः तंग आकर उसने सारी कहानी अपने पति को बता दी। इसके बाद दंपति ने अपराधी को अधिकारियों से पकड़वाने की योजना बनाई। महिला ने उससे कहा कि वह उससे मिलने के लिए तैयार है, और उस आदमी ने उसे मिलने के लिए एक स्थान का नाम मेसेज किया। महिला अमन द्वारा भेजी गई जगह पर पहुंची। उसका जीवनसाथी थोड़ी दूरी पर एक कार में रुका और चीज़ों पर नज़र रखने लगा। उनकी योजना उस व्यक्ति को बातचीत में उलझाने और फिर पुलिस को बुलाने की थी।

कुछ देर बाद वह अपनी मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचा और बताया कि उसका असली नाम रहमान था, लेकिन उसके दोस्त उसे अमन कहते हैं। उसने बात करने के लिए कहीं और जाने का प्रस्ताव रखा और उसे अपने दोपहिया वाहन पर अपने साथ चलने के लिए कहा। हालांकि, महिला ने इनकार कर दिया, जिससे रहमान नाराज हो गया। उसने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश की।

जब उसने विरोध करना जारी रखा तो उसने अपनी जेब से एक छोटी शीशी निकाली और उससे कहा कि यह तेजाब है। उसने धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह इसे उसके चेहरे पर फेंक देगा। यह सुनकर महिला चिल्लाने लगी और उसका पति मौके पर पहुंचा। इसके बाद अपराधी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और दोनों को जान से मारने की धमकी दी। शोर-शराबा होने पर वहां भीड़ जमा हो गई और महिला को बचाया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। 

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उसके खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर डालनवाला राकेश गुसाईं ने मीडिया से बातचीत में कार्रवाई की पुष्टि की। रहमान उत्तर प्रदेश के बिजनोर के रहने वाले हैं। वह देहरादून के सहस्त्रधारा रोड पर किराए के मकान में रहकर होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।

देवरिया में दो लड़कियों पर एसिड अटैक, यूपी पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

कर्ज चढ़ा तो 3 युवकों ने किया कॉलेज की छात्रा का किडनैप, फिर उतार दिया मौत के घाट

'5 लाख रूपये दो या मुस्लिम बनो’, रेप के बाद तालिब बना रहा था लड़की पर इस्लाम कबूलने का दबाव और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -