'आओ और जाओ, भाड़ में जाओ...', प्यार को लेकर बोली शहनाज गिल
'आओ और जाओ, भाड़ में जाओ...', प्यार को लेकर बोली शहनाज गिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल अपने रिलेशनशिप्स को लेकर हमेशा ही बहुत प्राइवेट रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी उन्होंने बिग बॉस 13 में आकर बात की, मगर कभी भी मीडिया के सामने आकर इसे कंफर्म नहीं किया। हाल ही में शहनाज गिल ने अपना दिल टूटने के बारे में खुलकर बात की तथा कई पुराने राजों से पर्दा उठाया।

वही जब शहनाज गिल से पूछा गया कि क्या कभी किसी ने उन्हें प्यार में धोखा दिया है? तो शहनाज गिल ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया, मगर फिर भी उन्हें प्यार में हमेशा धोखा ही मिला है। उन्होंने कहा कि वो हमेशा प्यार में डंप की गई हैं। शहनाज ने कहा कि जब किसी को पता चलता है कि उसे प्यार में धोखा मिल रहा है तो वह हमेशा कदम पीछे खींच लेता है।

हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें जब-जब प्यार में धोखा मिला तो इससे वह और भी अधिक मजबूत बनती चली गईं। उन्होंने कहा- मेरा लेकिन यही है अब, आओ और जाओ, दफा हो जाओ, भाड़ में जाओ। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के चलते शहनाज गिल और राघव जुयल के रिलेशनशिप को लेकर खूब खबरें उड़ीं, मगर दोनों ने ही इस रिश्ते पर मुहर लगाने से मना कर दिया। वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में सलमान खान ने खुलकर कहा कि उन्हें लगता है कि अब शहनाज गिल को जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए। सलमान खान ने कहा कि ये #SidNaaz वाला टैग शहनाज के ऊपर इतना भारी हो गया है कि वह शायद इससे निकलना चाहेगी। 

'मैंने सिर्फ लिप टच किए...', जद हदीद संग किसिंग सीन को लेकर बोली आकांक्षा पुरी

मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'

सगाई पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस, इमोशनल होकर ससुरालवालों से बोली- 'मां नहीं बन सकती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -