मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'
मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी इन दिनों बिग बॉस OTT 2 को लेकर काफी ख़बरों में बनी हुई हैं। आकांक्षा पुरी बतौर प्रतियोगी शो में गई थीं, मगर हाल ही में वह बाहर हो गई हैं। बाहर आने से पहले आकांक्षा का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें शो के एक टास्क के चलते वह जाद को किस करती हैं। खैर अब क्योंकि वह बाहर आ गई हैं तो हाल ही में उनसे मीका सिंह से शादी को लेकर सवाल किया गया क्योंकि मीका दी वोटी में वह विनर बनी थीं तथा मीका ने उन्हें अपनी दुल्हनिया के रूप में चुना था। तो जानें मीका के साथ अब अपनी इक्वेशन को लेकर क्या बोलीं आकांक्षा।

आकांक्षा ने कहा, 'फिलहाल वह अपने काम में व्यस्त हैं तथा मैं अपने। हम अभी एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हम अभी अच्छे दोस्त हैं। वह वो इंसान हैं जो इतने वर्षों से मेरे दोस्त रहे हैं।' तत्पश्चात, उनसे पूछा गया कि क्या वह आगे मीका के साथ अपनी जिंदगी गुजरना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि आपका जीवनसाथी वो होना चाहिए जो आपका अच्छा दोस्त भी हो। यदि आने वाले वक़्त में हम पास आएं तो अवश्य हम शादी के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन फिलहाल तो नहीं।'

बता दें कि आकांक्षा और मीका सिंह 12 वर्ष पुराने दोस्त हैं। ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया है। फिर कुछ महीनों पहले जब मीका ने अपना स्वयंवर वाला शो मीका की वोटी किया तो फाइनल राउंड से कुछ दिन पहले वह बतौर प्रतियोगी वहां आ गईं। शो में आईं बाकी प्रतियोगियों ने आकांक्षा को ताना भी मारा कि क्या जब वह मीका के साथ थीं तब उन्हें प्यार का एहसास नहीं हुआ जो अब वह शो में आई हैं तो इस पर आकांक्षा पुरी ने कहा था कि जब उन्होंने मीका को दूसरी लड़कियों के साथ देखा तो वह कंट्रोल नहीं कर पाईं तथा बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आ गईं।  

सगाई पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस, इमोशनल होकर ससुरालवालों से बोली- 'मां नहीं बन सकती'

रामायण के लिए अरुण गोविल नहीं थे पहली पसंद, फिर ऐसे हुए सिलेक्ट

सलमान खान की शादी के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी मन्नत, श्रीलंका से दुबई तक आई नंगे पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -