'मैंने सिर्फ लिप टच किए...', जद हदीद संग किसिंग सीन को लेकर बोली आकांक्षा पुरी
'मैंने सिर्फ लिप टच किए...', जद हदीद संग किसिंग सीन को लेकर बोली आकांक्षा पुरी
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में जद हदीद एवं आकांक्षा पुरी के किस के बाद हंगामा मचा हुआ है। आकांक्षा शो से बाहर हो चुकी हैं तथा जद से लेकर निर्माताओं तक सब पर भड़ास निकाल रही हैं। आकांक्षा का कहना है कि बिग बॉस हर गलत बात पर टोकते हैं। यदि किस पर ऑब्जेक्शन था तो टोका क्यों नहीं। साथ ही इस सीन के टीजर और थमनेल बनाकर शो का प्रमोशन भी कर लिया। वहीं जद के लिए भी कहा कि वह किस के चलते सिर्फ होंठ टच कर रही थीं मगर जद अधिक इन्वॉल्व हो गए। 

आकांक्षा पुरी बिग बॉस OTT 2 से बाहर निकलने के पश्चात् से भड़की हुई हैं। वह शो को डबल स्टैंडर्ड बता रही हैं। आकांक्षा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, 30 सेकेंड्स, अगर ये सच में इतनी बड़ी प्रॉब्लम होती तो बिग बॉस हमें माइक पर बहुत सी चीजें बोलते हैं कि हिंदी में बात मत करो, माइक ठीक से पहनो तो ये भी बोल देते कि टास्क यहीं पर रोक दीजिए। तो ऐसा कुछ नहीं बोला उन्होंने। 

बाहर आकर मैंने देखा कि जियो के ऐप पर टीजर बने हुए हैं। प्रमोट वही हो रहा है। उसकी थमनेल बनाकर एपिसोड में लगे हुए हैं। मेरा और जद का किस कि 'हॉटेस्ट किस एवर', इसलिए मुझे डबल स्टैंडर्ड समझ नहीं आ रहा। आकांक्षा के कमेंट से कई दर्शक सहमत हैं। इंस्टा पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया है, सलमान को और चैनल को इतनी ही परेशानी थी तो तुरंत टास्क रोका क्यों नहीं। शो से निकलने के पश्चात् आकांक्षा ने जद हदीद पर भी गुस्सा निकाला था। उन्होंने कहा था कि वह केवल टास्क की तरह लिप से लिप टच करके किस कर रही थी। जद भी वैसा कर सकते थे मगर वह इन्वॉल्व हो गए। आकांक्षा ने कहा था, मैंने केवल 30 सेकेंड्स के लिए जद के होंठ टच किए थे और उन्होंने इसको इतना पर्सनल ले लिया। 

मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'

सगाई पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस, इमोशनल होकर ससुरालवालों से बोली- 'मां नहीं बन सकती'

रामायण के लिए अरुण गोविल नहीं थे पहली पसंद, फिर ऐसे हुए सिलेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -