पढ़ाई की जगह रील्स का अड्डा बना MP का ये कॉलेज! अमर्यादित डांस वायरल होते ही खतरे में पड़ा छात्र-छात्रों का भविष्य
पढ़ाई की जगह रील्स का अड्डा बना MP का ये कॉलेज! अमर्यादित डांस वायरल होते ही खतरे में पड़ा छात्र-छात्रों का भविष्य
Share:

सतना: इन दिनों लोगों पर सोशल मीडिया का क्रेज है वही मध्य प्रदेश से ऐसी ही एक घटना सामने आई है यहाँ सतना का डिग्री कॉलेज इन दिनों पढ़ाई की जगह REELS एवं वीडियो बनाने का स्टूडियो बनता जा रहा है. छात्र-छात्राएं क्लास में पढ़ने की जगह डांस, जोक्स और अभद्र टिप्पणी वाले वीडियो बनाकर वाट्सअप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर छात्र-छात्राओं के यह वीडियो वायरल हो रहे हैं, बल्कि लाखों व्यूज भी प्राप्त हो रहे हैं. ऐसी ही एक REEL एक छात्र और छात्रा ने कॉलेज परिसर में डांस करते बनाई गई तथा सोशल मीडिया में वायरल कर दी. 

सतना डिग्री कॉलेज परिसर में रील बनाने की यह कोई पहली घटना नहीं है. छात्र -छात्राएं खुलेआम प्रतिदिन रील बनाते देखे जा सकते हैं. अमर्यादित कपल डांस के अतिरिक्त छात्राओं के अभद्र वीडियो तथा अभद्र जोक्स वाले वीडियो जब मीडिया में सुर्खियां बने तो कॉलेज प्रबंधन जागा और जिम्मेदार छात्र-छात्राओं के खिलाफ चेतावनी नोटिस जारी करते हुए अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कह रहा है. 

प्रिंसिपल डॉ शिवेश प्रताप सिंह की तरफ से जारी नोटिस में चेतावनी दी गई कि कॉलेज के दूसरे गेट के पास छात्र और छात्राओं के डांस करने का वीडियो वायरल किया गया है. इस तरह का डांस कॉलेज परिसर में करना अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. इसलिए कॉलेज में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थियों को अंतिम चेतावनी दी जाती है कि भविष्य में इस तरह की पुनर्रावत्ति न करें नहीं तो ऐसे छात्र और छात्राओं को कॉलेज से निष्काषित कर दिया जाएगा. 

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति वाले कानून पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार ! कांग्रेस नेत्री जया ठाकुर ने लगाई थी याचिका

AirIndia की फ्लाइट में जैन महिला के शाकाहारी खाने में परोसा चिकन, मचा बवाल

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा निर्वाचन आयोग, दो दिवसीय सम्मेलन में होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -