कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण
कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण
Share:

नर्मदापुरम: (गजेंद्र राजपूत की रिपोर्ट)- प्रदेश भर में आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान किया जा रहा है। आज जिले के तीन जनपद नर्मदापुरम, माखननगर एवं बनखेड़ी में निर्वाचन सुचारू रूप से किया गया। आपको बता दें की शांति पूर्ण चुनाव करवाने हेतु कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरण सिंह द्वारा निर्वाचन के स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संचालन के लिए मतदान केंद्रों की कड़ी मॉनिटरिंग की गई। 

उन्होंने माखननगर के संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर चुनाव प्रक्रिया का जायजा लिया तथा जिन मतदान केंद्रों पर मतदान की गति धीमी है, ऐसे मतदान केंद्र के संबंधित सेक्टर आफिसर व पीठासीन अधिकारी को मतदान प्रक्रिया तेजी से पूर्ण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर एवं एसपी ने जनपद माखननगर के ग्राम गुजरवाड़ा, आंखमऊ, खिड़िया फुरतला आदि ग्रामों के  मतदान केंद्रों पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसीके साथ ही ग्रामीणों ने भी मतदान को लेकर उत्साह दिखाते हुए अपने गांव की सरकार को चुनने में कदम बढ़ाया, कोरोना के कारण कई सालो से अटके पंचायत चुनाव का इन्तजार खत्म होते ही लोगो ने अपने मत का उपयोग किया।

आपको बता दे की मतदान के दौरान नर्मदापुरम के मेहरागांव जनपद में 97 वर्षीय घिसी बाई ने  ग्राम के मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोकतंत्र के महापर्व को उत्साह के साथ मतदान कर मनाया। इसीके अलावा ग्राम सरकार चुनने के लिए युवाओं सहित दिव्यांजनों एवं वृद्धजनों में भारी उत्साह दिखाई दिया, वहीं नर्मदापुरम की ग्राम पंचायत मोहारी की दिव्यांग महिला त्रिवेणी बाई ने ग्राम के मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान दिया। ग्रामीणों ने अपने मत का उपयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने हेतु अहम भूमिका निभाई।

गिरफ्तार हुआ साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी देने वाला अपराधी

AAP नेता विजय सिंगला को मिली जमानत, रिश्वत मांगने पर छीन लिया गया था मंत्री पद

माँ विजयम्मा ने ही जगन रेड्डी की पार्टी से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों पड़ी परिवार में फूट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -