AAP नेता विजय सिंगला को मिली जमानत, रिश्वत मांगने पर छीन लिया गया था मंत्री पद
AAP नेता विजय सिंगला को मिली जमानत, रिश्वत मांगने पर छीन लिया गया था मंत्री पद
Share:

अमृतसर: भ्रष्टाचार मामले में फंसे पंजाब सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई है। शुक्रवार को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने आम आदमी पार्टी नेता की जमानत स्वीकार कर ली है। सिंगला को 24 मई को पंजाब की भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने अरेस्ट किया था। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले ही उन्हें सीएम भगवंत मान ने कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था।

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सिंगला पर अपने OSD प्रदीप कुमार के माध्यम से रिश्वत लेने के आरोप लगे थे। मई में मोहाली के फेज 8 पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर रजेंद्र सिंह से घूस मांगने को लेकर शिकायत दर्ज हुई थी। दर्ज FIR के मुताबिक, 20 मई को सिंह से 10 लाख रुपये की डिमांड की गई थी। साथ ही उन्हें आगे होने वाले आवंटन के लिए एक फीसदी कमीशन देने को भी कहा गया था।

बता दें कि 10 मार्च को ही पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित किए गए थे। इसके बाद मई में ही राज्य की AAP की भगवंत मान सरकार की ओर से यह बड़ी कार्रवाई की गई थी। मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, सिंगला ठेकों के लिए अधिकारियों से 1 फीसद दलाली मांग रहे थे। साथ ही CMO ने यह भी कहा था कि सिंगला के विरुद्ध मजबूत सबूत मिला है।

'कमलनाथ तुम क्या देखोगे, जनता ने तुम्हें ही देख लिया': CM शिवराज

'मेरे कामों से घबरा कर सौदेबाजी कर सरकार गिराई', कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे को सताया ये डर! शिंदे गुट बोला- 'PM मोदी से करें बात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -