गिरफ्तार हुआ साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी देने वाला अपराधी
गिरफ्तार हुआ साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी देने वाला अपराधी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जून में जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 18 जून को एक व्यक्ति ने फोन कर साध्वी को बोला था कि 'मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं। तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन पर बता दिया।' पुलिस ने इस सिलसिले में कॉलर नासिर को गिरफ्तार कर लिया है। 

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के टीटी नगर थाने में 18 जून को मुकदमा दर्ज करवाया था। उन्होंने था कहा कि किसी शख्स ने उन्हें फोन पर धमकी दी है। फोन करने वाले शख्स ने स्वयं को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया। साथ ही यह भी बोला कि 'तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया।' साध्वी के साथ खड़े व्यक्तियों ने इस बातचीत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था, जो सोशल मीडिया पर भी आया था। 

बीजेपी की प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उनका बचाव किया था। इस घटना में उन्होंने बोला था कि भारत हिंदुओं का है। विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है। हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाकर गाली देने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि यहां हिन्दू जिंदा रहेगा तथा उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है।

AAP नेता विजय सिंगला को मिली जमानत, रिश्वत मांगने पर छीन लिया गया था मंत्री पद

माँ विजयम्मा ने ही जगन रेड्डी की पार्टी से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों पड़ी परिवार में फूट ?

'कमलनाथ तुम क्या देखोगे, जनता ने तुम्हें ही देख लिया': CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -