आने वाले 4 दिनों में दिल्ली में बढ़ सकती और भी ज्यादा ठंड
आने वाले 4 दिनों में दिल्ली में बढ़ सकती और भी ज्यादा ठंड
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कुछ हिस्सों में शीत लहर की स्थिति का अनुमान है, क्योंकि मंगलवार को न्यूनतम तापमान 4 से 5 डिग्री सेल्सियस तक गिरने की संभावना है। आईएमडी ने कहा कि मध्यम से घने कोहरे की भी आशंका है। सफदरजंग वेधशाला जो शहर के लिए प्रतिनिधि डेटा प्रदान करती है, मंगलवार को न्यूनतम 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, यह कहा- वेधशाला ने रविवार को न्यूनतम 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया, जो इस सीजन का अब तक का सबसे कम तापमान है।

ताजा पश्चिमी विक्षोभ (WD) के प्रभाव से हिमालय की ऊपरी पहुंच को प्रभावित करने वाले न्यूनतम तापमान में सोमवार को न्यूनतम तापमान कुछ हद तक बढ़कर 5.5 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। निजी पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट वेदर के एक विशेषज्ञ महेश पलावत ने कहा- "मंगलवार को डब्ल्यूडी के हटने के बाद तापमान में फिर से गिरावट आने की उम्मीद है।"

डब्ल्यूडी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के ऊपरी इलाकों में हल्की से मध्यम बर्फबारी हो रही है। ताजा पश्चिमी विक्षोभ (WD) के प्रभाव से हिमालय की ऊपरी पहुंच को प्रभावित करने वाले न्यूनतम तापमान में सोमवार को न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ गया था। अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

PSC ने ऑटो डीलर्स के लिए फ्रैंचाइज़ प्रोटेक्शन एक्ट का दिया सुझाव

MP के इस जिले में बनेगा डकैतों का म्यूजियम, दिखाई जाएगी खूंखार डाकुओं की कहानी

आज कैबिनेट के समक्ष पेश किया जाएगा धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -