‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के राम कपूर के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज
‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के राम कपूर के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज
Share:

अब एक बार फिर से मशहूर टीवी एक्टर राम कपूर जिन्होंने साल 1997 में टीवी सीरियल 'नव्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कसम से' से फेम हासिल है. अब एक बार फिर से राम कपूर सुर्खियों में बन आए है. सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से पॉपुलेरिटी हासिल करने वाले टेलीविजन स्टार राम कपूर पर गंभीर आरोप लगे हैं. राम कपूर पर आरोप है कि उन्होंने कोलाबा में बेस्ड मावी बिजनस वेंचर्स एलएलपी नाम की कंपनी से 35 लाख रुपए लोन लिया. जिसे उन्होंने तय समय पर वापस नहीं किए.

इसके चलते राम कपूर के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. राम के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट्स की माने तो मावी एलएलपी ने कोलाबा पुलिस स्टेन में 21 जून को राम कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. कंप्लेन में उन्होंने लिखवाया कि उन्होंने लोन अपने अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ड्यू के लिए लिए थे.

वहीं उन्होंने तय समय पर पैसे चुकाने थे, जो उन्होंने नहीं चुकाए. इसके बाद उन्होंने शिकायत में लिखवाया कि राम कपूर ने उनके साथ धोखा-धड़ी की है. वैसे भी अभिनेता राम कपूर जो की टीवी के कई सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुके है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -