पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी कोड नेम तिरंगा, एक्टिंग ने लोगों को किया निराश
पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी कोड नेम तिरंगा, एक्टिंग ने लोगों को किया निराश
Share:

जासूसी थ्रिलर कोड नाम तिरंगा परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू अभिनीत, ने अपने शुरुआती दिन सिनेमाघरों में शायद ही किसी भी रहा का कोई प्रभाव डाला है। यह मूवी आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी और ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ हिट कंटारा के हिंदी डब संस्करण के साथ रिलीज़  की गई।

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, निर्देशक रिभु दासगुप्ता की फिल्म ने शुक्रवार को 10-15 लाख रुपये का कारोबार किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इस बारें में कहा है कि 100 रुपये की कम टिकट कीमतों के बावजूद मूवी दर्शकों को नहीं खींच पाई है। कम कारोबार के साथ टिकट की कीमतों में कमी का मतलब है कि मुश्किल से किसी ने फिल्म को सिनेमाघरों में एक शॉट भी दे दिया।

बता दें कि इस वर्ष परिणीति की यह पहली रिलीज है। पिछला वर्ष भी उनके लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ था। उनकी मूवी  साइना ने पहले दिन 15 लाख रुपये कमाए। संदीप और पिंकी फरार को भी सिनेमाघरों में रिलीज होने पर फ्लॉप घोषित कर दिया गया था। हालांकि, स्ट्रीमिंग पर रिलीज होने के उपरांत मूवी को अपने दर्शक भी मिल चुके है। उन्होंने डायरेक्ट-टू-नेटफ्लिक्स रिलीज़ द गर्ल ऑन द ट्रेन में भी अभिनय किया, जिसे खराब समीक्षा हासिल हुई। केवल एक बार जब परिणीति की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दो अंकों की शुरुआत की थी, जब उनके साथ बड़े नाम जुड़े थे (केसरी: 21.06 करोड़ रुपये और गोलमाल अगेन: 30.14 करोड़ रुपये)।

हालांकि, अभिनेता ने हाल ही में बोला था कि वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन या उसके OTT दर्शकों की संख्या से किसी मूवी की कामयाबी को नहीं मापती हैं। उन्होंने मीडिया से बोला है कि मायने यह रखता है कि फिल्म दर्शकों के दिलों को छूती है या नहीं।

LAKME FASHION WEEK में रिया ने चलाया हुस्न का जादू

विदेश में इस मशहूर एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ, उलटी छलनी से देखा पति का चेहरा

अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -