विदेश में इस मशहूर एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ, उलटी छलनी से देखा पति का चेहरा
विदेश में इस मशहूर एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ, उलटी छलनी से देखा पति का चेहरा
Share:

करवा चौथ का त्योहार दुनियाभर में मनाया जाता है। हिन्दू महिलाओं के लिए यह बहुत खास होता है। इस लिस्ट में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं जो धूम-धाम से करवाचौथ का पर्व मनाती हैं। इसी लिस्ट में एक नाम मशहूर अदाकारा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का है जिन्होंने हाल ही में अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटो में वह अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ करवा चौथ की रस्में करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते है दोनों का लुक कितना शानदार है।

पहले तो हम ये बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से लॉस एंजेलिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2021 में सरोगेसी के जरिए एक बेटा और एक बेटी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था। उनके बच्चों का नाम जय और जिया है। अब बीते कल 14 अक्टूबर 2022 को प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह छलनी से अपने पति का चेहरा देखती और उनके हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोलती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मस्टर्ड कलर के लहंगे और रानी पिंक कलर के हैवी फुलकारी दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जी हाँ और, उनके पति जीन भी केसरिया रंग के ट्रेडिशनल कुर्ते में उन्हें मैच करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं अपनी इन तस्वीरों के साथ प्रीति ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

जी दरअसल उन्होंने लिखा है, ''ये करवा चौथ पर बहुत खास है। एक मां के रूप में मेरा पहला करवा चौथ, पहली बार मैंने पूरे दिन पानी नहीं पिया, पहली बार चांद देखने के लिए मैंने एक ऐप का उपयोग किया और मेरा सुंदर फुलकारी दुपट्टा (सौरब और राजेश्वरी को धन्यवाद) जिसे बनने में 3 महीने से अधिक का समय लगा। आज मैं पहले से कहीं अधिक विश्वास करती हूं कि हम एक कपल के रूप में और व्यक्तियों के रूप में केवल तभी मजबूत हो सकते हैं, जब हम एक-दूसरे और अपनी-अपनी परंपराओं के लिए परस्पर सम्मान रखते हैं। यहां हमें पूर्व की ओर पश्चिम से मिलना और एक साथ खुश रहना है। आप सभी खूबसूरत लोगों और कपल्स को प्यार और रोशनी।'' अब इन तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

शादी के 6 महीने बाद तलाक लेने जा रहा ये कपल, खुद बताई वजह

रैंप वाक में मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, वीडियो देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -