LAKME FASHION WEEK में रिया ने चलाया हुस्न का जादू
LAKME FASHION WEEK में रिया ने चलाया हुस्न का जादू
Share:

वर्ष 2020 में बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के उपरांत विवादों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में फिर से अपनी पहले वाली धाक जमा चुकी है। वह फैशन गेम से फैंस के होश उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह अपने लुक से रैंप पर आग लगाती हुई दिखाई दे रही है। इवेंट से रिया की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस पहन रैंप पर नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर किए और खुले बालों के ऊपर से दुपट्टे को स्टाइल कर रखा है। रैंप पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई रिया फैंस का खूब दिल धड़काती हुई दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, बीच में उन्होंने घूंघट निकाल अपनी शर्मोहया से सबका दिल जीत चुकी है। फैंस को रिया का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। इस मूवी में अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी अहम किरदार में दिखाई दे रहे है। 

विदेश में इस मशहूर एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ, उलटी छलनी से देखा पति का चेहरा

अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

शादी के 6 महीने बाद तलाक लेने जा रहा ये कपल, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -