अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट
अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्में पूरी हुई हैं, और उस दौरान वह येलो आउटफिट में नजर आईं। उस दौरान मिसेज कपूर के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही थी। अब इन सभी के बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आलिया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। जी हाँ और आप यह भी जान लीजिए कि आलिया भट्ट कपड़ों के ब्रांड 'एड-ए-मम्मा' की संस्थापक और मालकिन हैं।

जी हाँ और इस ब्रांड को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था। 'एड-ए-मम्मा' एक ईको-फ्रेंडली ब्रांड है, जो नेचुरल फैब्रिक्स की मदद से 2 से 14 साल की उम्र के बच्चों के लिए कपड़े तैयार करता है। इसी के साथ ही, इन्हें बनाने के दौरान प्लास्टिक फ्री बटन का इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा 30 सितंबर 2022 को अपने बिजनेस को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने एक और क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया था, जिसमें प्रेग्रेंट महिलाओं के लिए कपड़े तैयार किए जाते हैं।

इसी साल बीते 14 अक्टूबर को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस मैटरनिटी-वियर कलेक्शन में नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों में आलिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। आलिया की ये तस्वीरें दिल को छू लेने वाली है। वह प्रेग्नेंसी में भी इतनी कमाल दिख रहीं हैं कई लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है।

रैंप वाक में मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, वीडियो देख घायल हुए फैंस

इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके मंदिर में रचाई थी सौरव गांगुली से शादी!, कहा था- 'कुर्बानी देनी पड़ती है'

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -