इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन, डिप्रेशन के कारण ख़त्म की जीवनलीला
इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन, डिप्रेशन के कारण ख़त्म की जीवनलीला
Share:

हांगकांग की जानी मानी मशहूर गायिका एवं गीतकार कोको ली का निधन हो गया है। कोको ली ने सिर्फ 48 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कहा जा रहा है कि कोको ली ने खुदखुशी करने का प्रयास किया था, जिसके बाद वह कोमा में चली गईं। फिर उनका निधन हो गया। कोको ली की मौत की खबर उनकी बहनों कैरोल और नेंसी ली ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। 

कोको की बहनों ने निधन की खबर देते हुए कहा, कोको ने डिप्रेशन से लड़ने के लिए प्रोफेशनल मदद ली तथा बाहर आने का खूब प्रयास किया। मगर उनके अंदर के राक्षस ने उनको खा लिया। दो जुलाई को कोको ली ने घर पर खुदखुशी का प्रयास किया, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

आगे उन्होंने कहा, अस्पताल में चिकित्सकों की टीम ने कोको ली को बचाने के कई प्रयास किए। वह कोमा में चली गई थीं तथा 5 जुलाई को उन्होंने अंतिम सांस ली। कोको ली का जन्म हांगकांग में हुआ था। हालांकि वह बचपन में ही अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। कोको ली 30 वर्ष से म्यूजिक इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। उन्होंने मंदारिन एवं इंग्लिश में अपने सॉन्ग एल्बम जारी किए थे। इसके अतिरिक्त कोको ली ने डिज्नी की हिट फिल्म मिलान के लिए भी आवाज दी थी। 

रिलीज से पहले ही हो गई इस हॉलीवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग

40 की उम्र में प्रवेश करने से लिए उत्साहित है ये अभिनेत्री

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छाया स्पाइडर मैन-अक्रॉस द स्पाइडर वर्स का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -