40 की उम्र में प्रवेश करने से लिए उत्साहित है ये अभिनेत्री
40 की उम्र में प्रवेश करने से लिए उत्साहित है ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड स्टार क्लोई कार्दशियन एक फेमस अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एक TV सीरीज 'कीपिंग अप विद कार्दशियन' से कर दी थी। क्लोई सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं और वह अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हुई दिखाई दी। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने इस बारें में खुलासा किया है कि अभिनेत्री अपने 40 के दशक में जाने के लिए उत्साहित है। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 30 का दशक उनके लिए सबसे बुरा रहा है।

40 के दशक में जाने के लिए उत्साहित हैं क्लोई: एक्ट्रेस क्लोई बीते सप्ताह 39 वर्ष की हो गई थी। अभिनेत्री ने अपनी 30 की उम्र को अब तक का सबसे खराब भी बता दिया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो में शेयर कर फैंस के साथ अपने निजी विचारों को साझा किया है। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे अपने सभी उपहार दिखाना पसंद नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत बोरिंग है। चीजों को लेकर खुशी नहीं होती है। मुझे अपने 30 के दशक में होने से नफरत है, मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे खराब दशक भी है।’

फैंस ने अभिनेत्री की पोस्ट पर लुटाया खूह प्यार: क्लोई ने आगे अपने जन्मदिन के उपहारों को फैंस को दिखाते हुए  बोला है  कि ‘मेरी मां मुझे बनी कहकर बुलाती हैं।’ अब मेरे पास 40 वर्ष का होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब प्यार लूटा रहे थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप ने सही बात की है क्लोई। एक और यूजर ने लिखा, आपने दिल जीत लिया क्लोई।

रॉबर्ट डी नीरो से जुड़े इस खास शख्स ने दुनिया को अलविदा

जस्टिन संग डिनर डेट पर निकली हैली बीबर

केंडल जेनर को नए लुक में देख धड़का फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -