इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छाया स्पाइडर मैन-अक्रॉस द स्पाइडर वर्स का जादू
इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छाया स्पाइडर मैन-अक्रॉस द स्पाइडर वर्स का जादू
Share:

हॉलीवुड मूवी 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मूवी ने 5वें हफ्ते में पहले से ही वर्ष की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड स्टूडियो मूवी है। इस मूवी ने कई लाइव एक्शन सुपरहीरो मूवीज को भी पीछे छोड़ दिया है। 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' ने दुनियाभर में अबतक 607 मिलियन डॉलर का करोबार भी किया है।

मूवी को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स: इस मूवी को दो जून को भारत में लगभग 1900-2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। एक्शन से भरपूर इस मूवी को भारतीय टिकट खिड़की पर जबर्दस्त रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है। 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' इंडिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनिमेटेड मूवी बन चुकी है। मूवी के ओपनिंग डे की कमाई के बारें में बात की जाए तो पहले दिन इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 4.20 करोड़ का बिजनेस किया था।

जस्टिन के. थॉम्पसन के निर्देशन में बनी फिल्म: खबरों का कहना है कि 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन के निर्देशन में है। वहीं यह फिल्म कोलंबिया पिक्चर्स, सोनी पिक्चर्स और मार्वल द्वारा निर्मित है। 

केंडल जेनर को नए लुक में देख धड़का फैंस का दिल

अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल जीतती हुई दिखाई दी एंजलीना जोली

भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -