गुजरात और राजस्थान के बाद अब MP में दिखेगा बिपरजॉय का असर, IMD ने जारी किया अलर्ट
गुजरात और राजस्थान के बाद अब MP में दिखेगा बिपरजॉय का असर, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

भोपाल: तूफान बिपरजॉय ने मध्य प्रदेश का रुख कर लिया है। राज्य के मौसम पर इसका प्रभाव नजर आने लगा है। सोमवार को अधिकतर जिलों में बादल छाए रहे। वहीं कई जिलों में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना हो गया है। मौसम विभाग (IMD) का कहना है कि आने वाले दो दिन में बिपरजॉय का और प्रभाव नजर आएगा। आज और कल तेज हवाएं चलेंगी। विभाग ने ग्वालियर, भोपाल एवं उज्जैन समेत 25 जिलों में तेज हवाओं के साथ वर्षा की संभावना जताई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार 20 जून को पश्चिमी मध्य प्रदेश के कई जगहों पर वर्षा हो सकती है। बिपरजॉय तूफान का प्रभाव प्रदेश के भोपाल, उज्जैन, चंबल एवं ग्वालियर जिले में नजर आएगा। वहीं राजगढ़, रायसेन, भोपाल, विदिशा, सीहोर, अशोकनगर, शिवपुरी, दतिया, गुना, मुरैना, ग्वालियर, भिंड, श्योपुर, उज्जैन, शाजापुर, देवास, आगर मालवा, रतलाम, नीमच एवं मंदसौर में भी तूफान के कारण बारिश होने का संभावना है।

बिपरजॉय का मध्य प्रदेश में प्रभाव नजर आ रहा है। अधिकतर जिलों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया गया है। तापमान में बेशक कमी आई है मगर उमस और गर्मी से अब भी बुरा हाल है। सोमवार को सीधी, रीवा, नरसिंहपुर एवं बालाघाट समेत कुछ अन्य जिलों में लू ने लोगों को परेशान किया। वहीं अच्छी खबर यह है कि मानसून आहिस्ता-आहिस्ता पश्चिम बंगाल, झारखंड एवं बिहार के हिस्सों में आगे बढ़ रहा है। इससे आज प्री मानसून बारिश हो सकती है।

फ्री के खाने ने खड़ी की मुसीबत! शादी में घुसे लोगों की हुई जमकर पिटाई, फिर स्कूटी हो गई चोरी

उद्धव सरकार में हुए 12 हज़ार करोड़ के घोटाले को उजागर करेंगे सीएम शिंदे! SIT गठित कर दिए जांच के आदेश

छुट्टी बनाने घर आए सहायक आरक्षक की बदमाशों ने घर में घुस कर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -