छात्रों के बाद अब मजदूरों को वापस यूपी लाएंगे सीएम योगी, लेकिन ये रहेगी शर्त
छात्रों के बाद अब मजदूरों को वापस यूपी लाएंगे सीएम योगी, लेकिन ये रहेगी शर्त
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि दूसरे प्रदेशों में फंसे यूपी के मजदूरों को वापस लाया जाएगा। सीएम योगी ने इसके लिए बस एक ही शर्त रखी है कि सरकार केवल उन्हीं मजदूरों को वापस लाएगी जो किसी अन्य राज्य में 14 दिन की क्वारंटीन अवधि पूरी कर चुके हैं। 

सीएम योगी ने टीम-11 के साथ बैठक में 14 दिन का क्वारंटीन पूरा कर चुके दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों को चरणबद्ध तरीके से वापस लाने की कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। टीम-11 के साथ बैठक में सीएम योगी ने कहा है कि, 'दूसरे प्रदेशों में उत्तर प्रदेश के जिन कामगारों ने क्वारंटीन की मियाद पूरी कर ली है, उनको हम वापस लाएंगे। वापस लाने से पहले सीएम पर उनकी विधिवत स्क्रीनिंग करेंगे। उसके बाद उन्हें उनके गृह जनपद में 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखा जाएगा।' 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मजदूरों के लिए बनाए जाने वाले क्वारंटीन स्थलों पर पूल टेस्टिंग का इंतज़ाम करने के भी निर्देश दिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मजदूरों की यूपी वापसी की यह प्रक्रिया चरणबद्ध होगी और इसका आगाज़ हरियाणा से किया जाएगा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के 11 हजार श्रमिक हरियाणा के क्वारंटीन सेंटर में हैं।

ई-पास बनाने के चक्कर में टूटी भीड़, फेल हुआ शारीरिक दुरी का फार्मूला

राष्ट्रीय पंचायत दिवस यानी आज पीएम मोदी पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, 500 अंक लुढ़का सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -