सीएम योगी बोले- महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया, तो 'दुर्योधन' और 'दुशासन' जैसा हश्र होगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘महिलाओं के सम्मान’ के बारे में बात करते हुए कहा कि यदि कोई महिलाओं के सम्मान साथ खिलवाड़ करेगा, तो उसका हश्र महाभारत के दुर्योधन और दुशासन जैसा होगा। इसके साथ ही सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए उन्हें 'महिला विरोधी, दलित विरोधी, पिछड़ा विरोधी, हिंदू विरोधी और बच्चों का विरोधी' करार दिया।

सीएम योगी ने कहा कि जो भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल तत्वों का समर्थन करेगा, उसके खिलाफ कानून के दायरे में कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज बहन बेटियां के साथ कोई खिलवाड़ करेगा, तो उसका हश्र दुर्योधन, दुशासन जैसा होगा। इससे पहले संभल के केला देवी में योगी ने मंगलवार को 275 करोड़ रूपयें की लागत की 62 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए।

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद संभल का ऐतिहासिक अतीत रहा है, मगर दुख की बात है कि यहां पर आतंकी संगठन तालिबान को समर्थन करने वाले लोग भी पैदा हो गए है। सीएम योगी ने कहा कि, 'तालिबान किस प्रकार बर्बरता कर रहा है यह किसी से छुपा नहीं है, किन्तु किस बेशर्मी से समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा तालिबान का समर्थन किया जा रहा है । ऐसे में जो भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त तत्वों का समर्थन करेगा, उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्यवाही की जाएगी।’’

'मोदी केवल मित्रों के साथ, मैं हमेशा देश के साथ...', PM के अमेरिका दौरे से बीच राहुल गांधी का हमला

तालिबान पर इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- नहीं किया सभी गुटों को शामिल तो...

तेजस्वी यादव की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -