'मोदी केवल मित्रों के साथ, मैं हमेशा देश के साथ...', PM के अमेरिका दौरे से बीच राहुल गांधी का हमला
'मोदी केवल मित्रों के साथ, मैं हमेशा देश के साथ...', PM के अमेरिका दौरे से बीच राहुल गांधी का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए हमला बोला है कि 'मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ है.' राहुल गाँधी ने यह ट्वीट पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के दौरान किया है. बता दें कि राहुल पहले भी कई बार पीएम मोदी पर मित्रों के लिए काम करने का आरोप लगा चुके हैं.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि 'देश अधिकार और आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मजदूर-विद्यार्थी के साथ है और वह हमेशा से देश के साथ हैं और रहेंगे.'  बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने किसान आंदोलन का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि अपने व्यवसायी मित्रों के लिए पीएम मोदी, कृषकों को बलि का बकरा बनाना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी आज अमेरिकी दौरे के लिए रवाना हो गए हैं. 

 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से 24 सितंबर को मुलाक़ात करेंगे. दोनों की यह मुलाकात वॉशिंगटन में होगी. बता दें कि जनवरी 2021 में जो बाइडेन के अमेरिका की सत्ता संभालने के बाद यह पहला अवसर होगा, जब भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात आमने-सामने होगी.  बता दें, पीएम मोदी का यह दौरा 25 सितंबर को समाप्त होगा और वे 26 तारीख को स्वदेश लौट आएँगे.

तालिबान पर इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- नहीं किया सभी गुटों को शामिल तो...

तेजस्वी यादव की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

स्मृति ईरानी ने कहा- "जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर है विश्वास..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -