तेजस्वी यादव की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

पटना: RJD नेता तथा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की समस्या बढ़ती दिखाई दे रही हैं। कांग्रेस के एक नेता संजीव सिंह ने तेजस्वी यादव पर लोकसभा चुनाव में टिकट देने के वादे से पलटने का आरोप लगाया है। संजीव सिंह ने इस केस में तेजस्वी यादव, मीसा भारती, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित 6 व्यक्तियों पर आरोप लगा है।

वही संजीव सिंह ने अपने आरोप में बताया है कि 'तेजस्वी यादव ने मुझसे भागलपुर लोकसभा सीट से टिकट देने के नाम पर 5 करोड़ रुपए लिए। मैंने तेजस्वी यादव को 5 करोड़ की राशि दे दी, किन्तु तेजस्वी यादव अपनी बात से पलट गए। इस पूरे मामले में तेजस्वी यादव की बहन तथा राज्यसभा सांसद मीसा भारती, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी सम्मिलित थे। इन सबने मुझे टिकट देने का वादा किया था मगर बाद में तेजस्वी यादव ने मुझे जान से मरवाने की धमकी भी दी।'

वही संजीव सिंह के इस बयान के पश्चात् अदालत ने पटना के एसएसपी के माध्यम से कोतवाली थाना में सभी अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं अदालत के आदेश के पश्चात् बिहार की सियासी फिजां में शोले भड़क उठे हैं। तेजस्वी यादव पर रूपये लेकर टिकट न देने के आरोप के पश्चात् बिहार में सत्तापक्ष एवं विपक्ष में वार-पलटवार आरम्भ हो गया है। अदालत ने जैसे ही तेजस्वी के विरुद्ध FIR के आदेश दिए, NDA तो मानो फ्रंटफुट पर आ गया। इस पूरे केस पर एक बार फिर भाजपा नेता तथा पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मोर्चा संभाला।

स्मृति ईरानी ने कहा- "जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर है विश्वास..."

नौकरशाहों पर टिप्पणी के बाद उमा भारती ने कहा - अपनी भाषा में करेंगी ' सुधार'

मनी लॉन्डरिंग केस: दिल्ली हाई कोर्ट से CM ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी को बड़ा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -