जुमे की नमाज के बाद यूपी के कई शहरों में प्रदर्शन पर सीएम योगी ने जारी किए निर्देश
जुमे की नमाज के बाद यूपी के कई शहरों में प्रदर्शन पर सीएम योगी ने जारी किए निर्देश
Share:

लखनऊ: लखनऊ में यूपी पुलिस मुख्यालय के एक सिनियर अधिकारी ने बोला है कि सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर और लखनऊ में नारेबाजी जमकर की गई है। इस बारें में उनका कहना है कि शुक्रवार को नमाज खत्म होने के बाद प्रयागराज के अटाला इलाके में भी लोगों ने नारेबाजी की और पथराव करना शुरू कर दिया था ।

कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुकी हैं। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने सख्त निर्देश भी जारी कर दिए है। साथ ही सुरक्षा से खिलवाड़ न करने की और सख्त करवाई करने का आदेश दिया है।  खबरों का कहना है कि एडिशनल डायरेक्टर जनरल( लॉ एंड ऑर्डर) पाराशांत कुमार ने इस बारें में बोला है कि प्रयागराज में पथराव की खबरों की कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने बोला है कि राज्य भर में ज्यादातर जगहों पर जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से की गई। यह बीते सप्ताह कानपुर में कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर हुई झड़पों के उपरांत आया है। जिसके बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था कि फिर से हिंसा न हो।

1000 साल तक संस्कृति, भाषा और धर्म के लिए लड़ा भारत, लेकिन छिपा दिया गया इतिहास- अमित शाह

बांग्लादेश के रास्ते अगरतला-कोलकाता के बीच बस सेवा शुरू

जुमा आया- बवाल लाया, दिल्ली से लखनऊ और कोलकाता से प्रयागराज तक मुस्लिमों का उग्र प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -