अयोध्या: राम मंदिर के लिए 1 करोड़ 1 लाख का चंदा, सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर की ओर से दी सहयोग राशी
अयोध्या: राम मंदिर के लिए 1 करोड़ 1 लाख का चंदा, सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर की ओर से दी सहयोग राशी
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर प्रवास पर हैं. दौरे के दूसरे दिन बुधवार सुबह सीएम योगी ने अपने गुरु गोरखनाथ के दर्शन करने किए. इसके साथ ही सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर की तरफ से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ 1 लाख रुपये श्रीराम जन्मभूमि निर्माण निधि समर्पण के रूप में दी.
 
बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है और इसके लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से चंदा एकत्रित किया जा रहा है. बता दें कि सीएम योगी तीन दिन के गोरखपर प्रवास पर हैं. दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान को लेकर उद्योगपतियों के साथ मीटिंग की. इस दौरान गोरखपुर के कई उद्योगपतियों ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया है. वहां मौजूद उद्यमियों और कारोबारियों ने कुल 5 करोड़ रुपये की सहयोग राशि समर्पित की.

बैठक से पहले सीएम योगी ने विधि विधान के साथ गुरु गोरखनथ की पूजा-अर्चना की. इसके बाद सीएम योगी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ एवं दिग्विजयनाथ की समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धा सुमन चढ़ाए. उसके बाद मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए सीएम योगी गौशाला पहुंचे. जहां उन्होंने गायों के बीच करीब 15 मिनट का वक़्त बिताया.

सलेम रेल मंडल ने माल ढुलाई में कमाए 158 करोड़ रुपये

बजट-2021 में कुल कर देयता में 80,000 रुपये तक मिल सकती है राहत

रेल यात्रियों की सामान ढोने की टेंशन ख़त्म ! रेलवे ने शुरू की 'एंड टू एंड लगेज' सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -