CM योगी और गडकरी ने प्रतापगढ़ को दी कई सौगातें, जानकार झूम उठेंगे यूपीवासी
CM योगी और गडकरी ने प्रतापगढ़ को दी कई सौगातें, जानकार झूम उठेंगे यूपीवासी
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले प्रतापगढ़ के लोगों को बड़ी सौगात मिली है। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस के चलते मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि केंद्र सरकार के नितिन गडकरीजी का जिनकी डिक्सनरी मे ना शब्द नही है।।। उनका हृदय से अभिनंदन।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के नागरिकों का स्वागत, जिनके बारे में कहा जाता है- न सौ पढ़ा, न एक प्रतापगढ़ा।।। प्रतापगढ़ से अयोध्या-सुल्तानपुर को जोड़ते हुए इस 4 लेन राजमार्ग का उपहार प्राप्त होने जा रहा है, अगले साल अयोध्या मे भव्य राममंदिर को जाने के लिए इसका लाभ प्राप्त होगा, प्रतापगढ़ के बाईपास का भी आज शिलान्यास हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गडकरीजी ने देश के इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण के लिए बीते 9 सालों में जो कार्य किये उनसे नए भारत की नई तस्वीर बनी है, आज प्रतापगढ़ मे मेडिकल कॉलेज़ है, किसी ने कभी नही सोचा होगा कि यहां मेडिकल कॉलेज़ बनेगा, हमारी सरकार ने सर्वाधिक आवास देने का कार्य किया। वही अपनी कामयाबियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज राज्य के ग्रामीण शहरी क्षेत्रों में 54 लाख प्रधानमंत्री आवास देने के कार्य हुए है, इंफ्रास्ट्रक्चर गरीब कल्याण देश की सुरक्षा और वैश्विक मंच पर जो कार्य हुए उनसे भारत की छवि बदली, जी20 के देशों से विदेशी मेहमान वाराणसी आये है, उन्होंने वाराणसी एयरपोर्ट से फोर लेन सड़कें देखी तो वो अभिभूत हो गये। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज काशी से लखनऊ, प्रयागराज, गोरखपुर, लखनऊ सभी फोर लेन कनेक्टिविटी से जुड़ गये है, काशी की गंगा की निर्मलता को देखकर हमारे विदेशी मेहमान अभिभूत हो गये, उनको अद्भुत दृश्य देखने को मिला, यही नया भारत है, आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत, दुनिया को आकर्षित कर रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत के हर नागरिक के मन में विकास की आकांक्षाएं हैं, इस भीषण गर्मी के बीच मे केंद्रीय मंत्री गडकरी जी विकास की नई धारा देने आये हैं, आज यूपी प्रधानमंत्रीजी के नेतृत्व में विकास और कानून व्यवस्था के मामले में मिसाल बनी है, कानून व्यवस्था में उन्ही के लिए दिक्क़त होती है, जिनके अनैतिक कार्यों को हमने रोक दिया, उन्हीं को अधिक समस्या है।

दरभंगा एम्स के निर्माण के लिए नीतीश सरकार ने जो जमीन दी उसे केंद्र ने किया रिजेक्ट, मोदी बोले- .इतिहास आपको...'

'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला

श्रीनगर और अयोध्या से महाराष्ट्र में हिंदुत्व की राजनीति को बढ़ावा देने में जुटे एकनाथ शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -