ट्विटर DP पर तिरंगा लगाते ही हटा सीएम योगी और BCCI का ब्लू टिक, पीएम मोदी ने की थी अपील
ट्विटर DP पर तिरंगा लगाते ही हटा सीएम योगी और BCCI का ब्लू टिक, पीएम मोदी ने की थी अपील
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने सोशल मीडिया साइट पर अपना ब्लू वेरिफिकेशन टिक खो दिया है। दरअसल, जब BCCI ने 'हर घर तिरंगा' अभियान का समर्थन करते हुए भारतीय ध्वज को अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर के रूप में लगाया, इसके बाद से उसका ब्लू टिक हैट गया है। बता दें कि, भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस से पहले इस अभियान की शुरुआत की थी, जहां उन्होंने नागरिकों से अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल चित्र के रूप में भारतीय ध्वज की तस्वीर का उपयोग करने के लिए कहा था।

हालाँकि, ऐसा करने के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, सहित BCCI ने अपना ब्लू टिक खो दिया. इनके अलावा कई अन्य लोगों का भी ब्लू टिक, DP पर तिरंगा लगाने के बाद हट गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार,  इसका कारण यह है कि जब आप प्रोफाइल पिक्चर बदलने के बाद 'X' पर क्लिक करेंगे, तो अकाउंट से ब्लू टिक हट जाएगा। दरअसल, नीला टिक एक वेरिफिकेशन साइन है, जो इस बात पर प्रकाश डालता है कि यह एक वास्तविक खाता है और यह उस व्यक्ति या संगठन का है, जिसका वह प्रतिनिधित्व करता है। ऐसे में हो सकता है कि, तस्वीर बदलते ही, अकाउंट से ब्लू टिक हट गया हो। 

वहीं, दूसरी तरफ, हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार को चौथा टी20 मैच जीतकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली थी, मगर बारिश प्रभावित सीरीज का निर्णायक मैच आठ विकेट से हार गई। अब जब कैरिबियन के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला समाप्त हो गई है, रोहित शर्मा राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे, क्योंकि भारतीय टीम बहुप्रतीक्षित एशिया कप 2023 की तैयारी कर रही है।

'कांग्रेस सत्ता में आई तो 5000 मुस्लिमों को मार डालेगी..', बदरुद्दीन अजमल के सामने AIDUF विधायक अमीनुल इस्लाम का चौंकाने वाला दावा

कल तक भाई थे, आज 'कसाई' कैसे बन गए ? आज़ादी के 'तोहफे' के नाम पर आई थी लाशों से भरी ट्रेनें

हर घर तिरंगा अभियान: PM की अपील का दिखा असर, सरकारी वेबसाइट पर 40 लाख लोगों ने पोस्ट की सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -