CM योगी आदित्यनाथ 31 मई को जायेंगे अयोध्या, करेंगे राम लला के दर्शन
CM योगी आदित्यनाथ 31 मई को जायेंगे अयोध्या, करेंगे राम लला के दर्शन
Share:

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश की कमान संभालने के बाद से ही राज्य में व्यवस्थाओं को लेकर कार्य करना प्रारंभ कर दिया। मगर अब यह जानकारी सामने आई है कि वे बतौर मुख्यमंत्री पहली बार अयोध्या जा रहे हैं। दरअसल वे 31 मई को अयोध्या पहुंचेंगे। लखनऊ से वे हेलिकाॅप्टर के माध्यम से फैजाबाद के लिए जाऐंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रातः 8.55 बजे फैजाबाद हवाई पट्टी जाऐंगे। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हनुमानगढ़ी अयोध्या पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रातः 11 बजे तक अयोध्या में हनुमानगढ़ी,श्री राम जन्मभूमि, राम की पैड़ी, श्री सरयू का दर्शन करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ प्रातः 11 बजे राम की पैड़ी से डाॅ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय फैजाबाद पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ विश्वविद्यालय में दोपहर 12 बजे से दोपहर करीब ढाई बजे तक विश्वविद्यालय में विकास कार्य व कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे। यहां से वे दिगंबर अखाड़ा जाऐंगे।

दोपहर 3.30 बजे दिगंबर अखाड़ा से निकलेंगे और 3.35 बजे और फिर 4.35 बजे दीनबन्धु नेत्र चिकित्सालय का निरीक्षण करेंगे। श्रीनृत्य गोपालदास के जन्मोत्सव कार्यक्रम में वे भागीदारी करेंगे। वे फैजाबाद में प्रधान डाकघर में नए पासपोर्ट सेवा केंद्र का शुभारंभ भी करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि अयोध्या को एक पर्यटन केंद्र के तौर पर पहचाना जा सके।

इसके लिए यहां पर विकसित होटलों का निर्माण किया जा रहा है। हाईटेक रेलवे स्टेशन के लिए भी उन्नत तरह से कार्य किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जिन शहरों को पर्यटन के अनुसार विकसित किया जाना है उनमें अयोध्या, मथुरा, वाराणसी, सारनाथ, गोरखपुर, आगरा, अमृतसर, कन्याकुमारी व गुवाहाटी शामिल हैं।

भारत नेपाल सीमा के पास सीएम योगी आदित्यनाथ ने की थारू जनजाति के लिए घोषणाऐं

बियर बार के उद्घाटन मामले में CM योगी ने मांगा स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण

जब CM योगी से मिलने पहुंचे सिख युवक को निकालना पड़ गई कृपाण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -