जब CM  योगी से मिलने पहुंचे सिख युवक को निकालना पड़ गई कृपाण
जब CM योगी से मिलने पहुंचे सिख युवक को निकालना पड़ गई कृपाण
Share:

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान वे गोरखनाथ मंदिर गए और मंदिर का दौरा किया। यहां उन्होंने लोगों से चर्चा की। उन लोगों से भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने चर्चा की जो पूजन कर रहे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार लगाया और लोगों की परेशानियां सुनीं। सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए जब एक सिख व्यक्ति पहुंचा तो उसे सुरक्षाकर्मियों ने रोका। उसने विरोध किया।

दरअसल सुरक्षाकर्मी द्वारा उसके कृपाण और पगड़ी निकालने की बात कही थी। सिख व्यक्ति ने कृपाण निकाल दी थी। मगर जब वह अंदर जाने के लिए आगे बढ़ा तो उसे पगड़ी निकालने के लिए कहा गया। तेजपाल ने इसका विरोध किया तो उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया। मगर उन्होंने बात नहीं मानी और पगड़ी निकालने से मना कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में तेजपाल ने कहा कि वे शुरू से सीएम से मिलने पहुंचे।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तेजपाल का समर्थन किया और कहा कि उनके साथ इस तरह का प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए। तेजपाल ने बाद में कहा कि वे तो अक्सर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने आते हें। गोरखनाथ मंदिर के सेवकों ने भी तेजपाल का समर्थन करते हुए सुरक्षाकर्मियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने ऐसे में दोनों को मुख्यद्वार के करीब लाया गया और फिर सुरक्षाकर्मियों को डांटा गया।

सीएम योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद संभवतः यह पहला ऐसा मामला है जिसमें एक सिख समुदाय के व्यक्ति से इस तरह से व्यवहार किया गया। बहरहाल। सीएम योगी आदित्यनाथ आज केंद्र सरकार के 3 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक एमपी इंटर काॅलेज मैदान में आॅर्गनाइज़ प्रोग्राम में भागीदारी करेंगे। दोपहर 3 बजे योगी आदित्यनाथ सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के सभागार में स्वागत समारोह में भागीदारी करेंगे। कार्यक्रम के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के लिए निकलेंगे।

CM ने किया टीकाकरण अभियान का शुभारंभ

भीम आर्मी है बीजेपी का प्रोडक्ट - मायावती

एसएसपी और डीएम को योगी सरकार ने किया सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -