लोकसभा चुनाव: सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा- लोकतंत्र के महाकुम्भ में जरूर डुबकी लगाएं
लोकसभा चुनाव: सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा- लोकतंत्र के महाकुम्भ में जरूर डुबकी लगाएं
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान आरम्भ हो गया है। पीएम मोदी के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार (11 अप्रैव) को ट्वीट करते हुए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह किया है।

लोकसभा चुनाव: नोटा पर बोले संघ प्रमुख, कहा- कहा चुप रहने से कुछ नहीं होगा...

यूपी के सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'लोकतंत्र के 'महाकुंभ' का आज शुभारंभ है। जैसे आपने सांस्कृतिक महाकुंभ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया वैसे ही इस महाकुंभ में भी जरूर डुबकी लगाएं और सुनिश्चित करें एक नए भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी। मेरी अपील है अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। पहले मतदान, फिर जलपान!'  वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट करते हुए लोगों से वोट करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'मैं उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपका एक वोट उत्तर प्रदेश व देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को पूर्णतः ख़त्म कर विकासवाद और राष्ट्रवाद के युग को बनाये रखने में अहम होगा।पहले मतदान फिर जलपान'।

फूलों की बौछार और ढोल-नगाड़ों के साथ हो रहा मतदाताओं का स्वागत, देखें वीडियो

आपको बता दें कि 11 अप्रैल को वोटिंग शुरू होने से पहले देश के पीएम मोदी ने भी लोगों से मतदान करने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें। अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करें। पहले मतदान, फिर जलपान।

खबरें और भी:-

 

आयरलैंड में चोरों के हौंसले बुलंद, क्रेन से उखाड़ कर एटीएम चुराया

राजनीति में सेवानिवृत्ति की उम्र तय नहीं हो सकती : सुमित्रा महाजन

लोकसभा चुनाव: 72 साल में पहली बार दारुल उलूम ने रखा अवकाश, वोटिंग के लिए परीक्षा भी स्थगित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -