अमित शाह बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में केवल असम का ही नहीं, पूरे उत्तर-पूर्व का विकास हुआ
अमित शाह बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में केवल असम का ही नहीं, पूरे उत्तर-पूर्व का विकास हुआ
Share:

गुवाहाटी: असम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम राज्य को घुसपैठियों से मुक्त कराएंगे. उन्होंने कहा कि श्रीमंत शंकरदेव ने दूरदृष्टि के साथ पूरे पूर्वी क्षेत्र को भारत के साथ जोड़ने की कोशिश की, महात्मा गांधी ने आजादी के आंदोलन के समय कहा था कि असम सही में भाग्यशाली है कि यहां 500 वर्ष पूर्व शंकरदेव जी ने जन्म लिया.

बोरडुआ में रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि असम में 15 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन कभी श्रीमंत शंकर देव जी की भूमि को उन्होंने पुण्य स्थली मानकर उसमें एक स्मारक बनाने का कार्य नहीं किया, आपने भाजपा को काम करने का अवसर दिया और हमारे दोनों नेताओं ने श्रीमंत शंकर देव जी के संदेश को आगे बढ़ाने का काम किया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी जी की अगुवाई में पूरे उत्तर पूर्व में विकास की नई शुरुआत हुई है, पहले असम आंदोलन, हिंसा से जाना जाता था, आज मोदी जी ने असम का गौरव बढ़ाने के ढेरों काम किए हैं, जो असम पहले हथियार, आंदोलन के लिए जाना जाता था, वहां बोडो लैंड का समझौता हुआ.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बाढ़ की वजह से यहां लाखों लोग अपने घर को छोड़कर जाने के मजबूर होते हैं, सैटेलाइट के जरिए ऐसे स्थान ढूंढे गए हैं, जहां से पानी को डायवर्ट करके बड़े-बड़े तालाब बनाए जाएंगे, सिंचाईं का प्रबंध किया जाएगा, पर्यटन स्थल बनाए जाएंगे और असम को बाढ़ मुक्त बनाया जाएगा.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर RBI गवर्नर ने तोड़ी चुप्पी, राज्य और केंद्र सरकारों को दी ये सलाह

मूडीज ने भारत की वृद्धि का अनुमान बढ़ाकर किया 13.7 प्रतिशत

शेयर बाजार में फिर आई बहार, 51 हजार पार के हुआ BSE सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -