सीएम योगी का दावा, कहा- कांग्रेस के 55 साल के शासन पर, मोदी सरकार के 55 माह भारी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश पर 55 सालों तक राज करने वालों (कांग्रेस) के विकास कार्यों पर 55 महीनों तक शासन करने वाली मोदी सरकार भारी पड़ी है। योगी ने कहा है कि 55 वर्षों तक सत्ता की कुर्सी पर बैठकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों को यह देख लेना चाहिए कि गोरखपुर में दूसरी बार आने वाले पीएम मोदी राज्य के 02 करोड़ 14 लाख किसानों के लिए बड़ी सौगात लेकर आए हैं।

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

योगी ने कहा है कि मैं पीएम मोदी का गुरु गोरखनाथ की धरती पर स्वागत करता हूं। पीएम मोदी जहां जाते हैं, वहां कुछ देकर जाते हैं। यह बात हर शख्स जानता है। पूरे विश्व के अन्दर हमारे पीएम का सम्मान है। उनको दक्षिण कोरिया में सियोल शान्ति पुरस्कार प्रदान किया गया है । 130 करोड़ देशवासियों के सुख-समृद्धि व विश्व शांति के पहल के लिए देश मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूँ।

मायावती के बाद अब अखिलेश ने भी पीएम मोदी को घेरा, कही बड़ी बात

योगी आदित्यनाथ फर्टिलाइजर मैदान में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में आए पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर बैठे पीएम मोदी और अन्य नेताओं की उपस्थिति पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जब भी किसी क्षेत्र में जाते हैं तो उस क्षेत्र की जनता को बहुत सारी सौगातें देते हैं। 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने शुरू की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मायावती ने बताया अन्नदाताओं का अपमान

कश्मीर समस्या को लेकर फ़रूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ सिंह से चर्चा

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -