कश्मीर समस्या को लेकर फ़रूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ सिंह से चर्चा

श्रीनगर: कश्मीर घाटी के निवासियों द्वारा आवश्यक स्टॉक की घबराहट की रिपोर्ट के बीच, नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की और उन्हें लोगों को आश्वस्त करने के लिए कदम उठाने के लिए कहा। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि सिंह ने घाटी की तनावपूर्ण स्थिति के बारे में जानकारी दी, जो संभावित घटनाक्रमों के बारे में अटकलों से और भड़क गई है।

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है ताकि उन्हें इस समय घाटी में व्याप्त आतंक की भावना के बारे में बताया जा सके। उन्होंने केंद्र सरकार से एक बयान देकर लोगों को आश्वस्त करने वाले कदम उठाने का अनुरोध किया है। , "उमर अब्दुल्ला ने शनिवार रात को ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि, "डॉ फारूक अब्दुल्ला ने राजनाथ सिंह को बाजारों में घबराहट और जिस तरह से पेट्रोल पंप बंद किए गए हैं, उसके बारे में जानकारी दी और संभावित घटनाक्रम के बारे में कैसे अटकलों के कारण पहले से तनावपूर्ण स्थिति खराब हो गई है।"

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

श्रीनगर और घाटी के अन्य प्रमुख शहरों के निवासियों ने शनिवार को तनाव के साथ खरीदारी की, क्योंकि सरकारी विभागों ने परिपत्र और सलाह जारी किए थे, जो सामान्य जीवन में लंबे समय तक व्यवधान की संभावना की ओर इशारा करते थे। देर रात ईंधन स्टेशनों पर कारों की कतार लग गई, जिससे तेल कंपनियों को बिक्री स्थगित करनी पड़ी।

खबरें और भी:-

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी पर हमलावर हुए नायडू, कहा वादे पूरे करने के बाद ही रखें आंध्रा में कदम

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -