महाराष्ट्र: आज है शिवसेना का 55वां स्थापना दिवस, 7 बजे शिवसैनिकों को संबोधित करेंगे CM
महाराष्ट्र: आज है शिवसेना का 55वां स्थापना दिवस, 7 बजे शिवसैनिकों को संबोधित करेंगे CM
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाली शिवसेना का आज 55वां स्थापना दिवस है। अब आज शिवसेना पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे शाम 7 बजे शिवसैनिकों को संबोधित करेंगे। वह मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद आज दूसरी बार स्थापना दिवस के अवसर पर शिवसैनिकों को संबोधित करने वाले हैं। अब यह देखना रोमांचक होगा कि वे शिवसैनिकों को क्या दिशा-निर्देश देते हैं। इस समय कोरोना संकट है और इस वजह से पिछले वर्ष भी स्थापना दिवस का संदेश ऑनलाइन दिया गया था। ऐसे में इस बार भी कोरोना संकट को देखते हुए स्थापना दिवस सादगी से ही मनाने का फैसला किया गया है।

इस बार कुछ छोटे-मोटे सामाजिक कार्यक्रम किए जाएंगे। वहीँ दूसरी तरफ शिवसैनिकों के मन में इस बात का इंतजार है कि आगे आने वाले दिनों के लिए पार्टी के विस्तार और व्यवहार को लेकर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के मन में क्या योजनाएं और विजन हैं, इसकी रूपरेखा जानने का उन्हें मौका मिलेगा। इसी के चलते वह उद्धव ठाकरे के आज के संबोधन को लेकर काफी उत्साहित हैं और उसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। बीते बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा ने दादर शिवसेना भवन के पास फटकार मोर्चा निकाला था।

यह देखते हुए शिवसेना भवन के पास ढेर सारे शिवसैनिक भी जमा हो गए। उसी बीच पुलिस ने मोर्चे को कुछ दूरी के अंतर पर ही रोक दिया, लेकिन इसके बावजूद शिवसेना कार्यकर्ताओं और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर जोरदार भिड़ंत हो गई। यह सब होने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिक पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की थी। ऐसे में अब आज उद्धव ठाकरे शिवसैनिकों को क्या दिशा-निर्देश देते हैं, यह देखना होगा।

इस साल प्रसिद्ध अमरनाथ यात्रा होगी या नहीं? उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दिए ये संकेत

महाराष्ट्र में आज से 30 से 44 साल की उम्र के लोगों के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन

अनलॉक के बीच राज्यों के लिए केंद्र ने जारी की नई एडवाइजरी, दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -