पीएम मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा पर टिप्पणी करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण - सीएम रावत
पीएम मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा पर टिप्पणी करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण - सीएम रावत
Share:

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी की केदारनाथ-बदरीनाथ यात्रा को लेकर विपक्षी पार्टिया द्वारा की जा रही आलोचना को 'अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण' करार देते हुए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को योग साधना गुफा को स्टेट ऑफ आर्ट (अत्याधुनिक) कहने वाले आलोचकों को चुनौती देते हुए कहा है कि वे खुद वहां जाकर एक दिन गुफा में बिता कर देख लें. 

एक बयान में सीएम रावत ने कहा है कि पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर कुछ लोगों ने गलत बयान दिया हैं जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है .सीएम रावत ने कहा कि, 'एक मीडिया हाउस ने योग साधना गुफा के संबंध में लिखा है कि यह स्टेट ऑफ आर्ट है. इस तरह की टिप्पणी करने वाले लोगों को मैं न्योता देता हूं कि वे वहां जाकर उसे देखें और उस गुफा में एक दिन रुकें. वहां जाने की उनका सारा इंतज़ाम हम करेंगे.’

सीएम रावत ने पीएम मोदी की केदारनाथ और बदरीनाथ यात्रा को लेकर विपक्षी दलों द्वारा की जा रही आलोचनाओं के संबंध में कहा है कि एग्जिट पोल में पीएम मोदी पर जनता का एक बार फिर विश्वास स्पष्ट दिखाई दे रहा है जिसे देखकर विपक्ष बौखला गया है. रावत ने कहा कि पीएम मोदी ने गत पांच वर्षों में बिना रुके बिना किसी अवकाश के देश के लिए काम लिया है और इसीलिए देश की आवाम ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है. 

विधायकों ने कहा दल बदलने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसे का लालच : कमलनाथ

AAP ने सोशल मीडिया पर डाला फर्जी वीडियो, यूजर्स ने जमकर की खिंचाई

जब राजीव से इंदिरा ने पुछा, अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों नहीं बताते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -