गवर्नर आरएन रवि को लेकर सीएम स्टालिन ने पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए क्या कहा ?
गवर्नर आरएन रवि को लेकर सीएम स्टालिन ने पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए क्या कहा ?
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने आज शुक्रवार (27 अक्टूबर) को कहा कि राज्य के गवर्नर आरएन रवि को 2024 के लोकसभा चुनाव तक अपने पद पर बने रहना चाहिए। चेन्नई में एक विवाह समारोह में बोलते हुए, सीएम स्टालिन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा और उनसे संसदीय चुनाव होने तक राज्यपाल को पद पर बने रहने की अनुमति देने के लिए कहा।

स्टालिन ने दावा किया कि गवर्नर DMK को उसके चुनाव अभियान में मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "जहां तक मेरा सवाल है, जो व्यक्ति (राज्यपाल आरएन रवि) बार-बार पूछ रहे हैं कि द्रविड़म क्या है, उन्हें जारी रखने दीजिए। इससे हमारा अभियान मजबूत होगा।" सीएम स्टालिन ने कहा कि, "मैं पीएम मोदी और अमित शाह से अनुरोध करता हूं कि वे तमिलनाडु के राज्यपाल को न बदलें। लोकसभा चुनाव होने तक उन्हें यहीं बने रहने दें। उनके मन में जो आ रहा है, वह बोल रहे हैं। लेकिन लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।" 

स्टालिन ने कहा है कि, "कुछ लोग जो बंगलों (राजभवन) और उच्च पदों पर बैठे हैं, जो वास्तव में बेकार पद हैं, वे पूछ रहे हैं कि द्रविड़म क्या है। तथ्य यह है कि उन्होंने पूछा कि द्रविड़म क्या है, वास्तव में द्रविड़म क्या है।" बता दें कि राज्यपाल रवि और द्रमुक विभिन्न प्रशासनिक मुद्दों और वैचारिक मतभेदों को लेकर आमने-सामने रहे हैं।

'भारतीय मुस्लिमों के लिए फिलिस्तीन की सीमा खोले सरकार..', वीज़ा मांगने पहुंची अमीना शेख, कहा- गाज़ा जाकर लड़ना चाहती हूँ..

अशोका यूनिवर्सिटी के संस्थापकों के ठिकानों पर ED की रेड, 1600 करोड़ की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

कैश-फॉर-क्वेरी विवाद: आचार समिति के सामने पेश होने के लिए TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने मांगी मोहलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -