सीएम शिवराज ने विपक्ष पर साधा निशाना : मायावी कांग्रेस की 5 गारंटी
सीएम शिवराज ने विपक्ष पर साधा निशाना : मायावी कांग्रेस की 5 गारंटी
Share:

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले गारंटी शब्द बड़ी चर्चाओ में इस्तमाल किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को अपने आड़े हत्ते लिया है। आड़े हत्ते लेते हुए सीएम ने कांग्रेस को मायावी कांग्रेस बताया है।  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- “मायावी कांग्रेस” की “5 गारंटी” – नारी अपमान की गारंटी, भ्रष्टाचार की गारंटी, बिजली गुल और इन्वर्टर की गारंटी, धर्मांतरण और तुष्टिकरण की गारंटी और देशद्रोही शक्तियों को बढ़ावा देने की गारंटी।

इसी के साथ प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी की बात कही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी  की गारंटी का क्या हुआ। कोई एक किसान नहीं होगा जिसका 2 लाख का कर्जा 10 दिन में माफ हुआ हो। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नौजवान को रोज़गार नहीं दे पाये, बेटियों को पैसा नहीं दे पाये, इसलिए इनके वल्लभ भवन को इनके समय दलालों का अड्डा कहते थे।

प्रदेश में वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों ही प्रमुख पार्टिया सत्ता में आने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है। दोनों ही पार्टियों ने चुनावी जंग के लिए शंखनाद कर दिया है। इसी के साथ पार्टियों के बिच पोस्टर जंग , तो कभी किसी पार्टी पर तंग कसना, कभी ग्यारंटी की बात करना जारी है। खेर देखना यह है की आखिर सत्ता में आता कौन  है।

आज होगा रोजगार सहायकों का सम्मेलन, सीएम शिवराज कर सकते हैं 3 बड़ी घोषणाएं

चोरो के बुलंद हुए हौसले, एसपी के घर से उड़ाए लाखों के जेवर

राकेश गुप्ता के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले दिग्विजय सिंह- 'सिंधिया जी उनको भड़का कर ले गए थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -